नाबालिक लड़की का अपहरण करने वालों को CIA सै 30 इंस्पेक्टर मोर की टीम ने दबोचा

0
2

फरीदाबाद: अपराध शाखा सैक्टर 30 प्रभारी इन्सपेक्टर संदीप मोर की टीम सदस्य एस.आई रविंदर कुमार , एस.आई नरेंद्र कुमार ,हवलदार संदीप, सिपाही मनोज कुमार, सिपाही अनिल कुमार ,सिपाही प्रवीन कुमार ने अपहरण हुई नाबालिक लड़की को बरामद कर आरोपियों को किया गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर के मुताबिक पकडे गए आरोपियों में पहला सोनू पुत्र सतपाल निवासी मकान न० 46। बुधबिहार थाना सैक्टर 5 रोहिणी दिल्ली का है जबकि दूसरा अमित पुत्र राजपाल निवासी टिकरी गुज्जर थाना चांदहट पलवल का है।

मालुम हो कि दिनांक 29.01.18 को थाना तिगांव क्षेत्र में पड़ने वाले गाँव की एक नाबालिक लड़की रोजाना की तरह स्कूल के निकली थी लेकिन स्कूल में पहुचने से पहले ही लड़की सन्दिग्ध परिस्थितियो में गायब हो गई जब लड़की स्कूल की छुट्टी होने पर घर पर नहीं पहुची तो लड़की के माँ बाप ने अपनी लड़की की गुमशुदगी बारे थाने में रिपोर्ट की जिस पर थाना तिगांव पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए लड़की के माँ बाप के ब्यान पर लड़की के अपहरण का अंदेशा लगाते हुए ना मालुम व्यक्तियो के खिलाफ अपहरण का मुकदमा न० 24 दिनांक 30.01.18 थाना तिगांव दर्ज रजिस्टर किया गया।

इसके बाद माननीय पुलिस कमिश्नर साहब ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस जांच को अपराध शाखा सैक्टर 30 को सोंप दिया जिस पर काम करते इंस्पेक्टर संदीप मोर प्रभारी सैक्टर 30 क्राइम ब्रांच ने तुरंत अपनी एक स्पेशल अनुसन्धान टीम को इस कार्य के लिए नियुक्त किया जो टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए दिनांक 11.02.18 को ही अपह्रत नाबालिक लड़की को सकुशल दिल्ली से बरामद कर अपहरण करने वाले दो युवको को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने तिगांव के स्कूल के पास से लड़की को नशीला प्रदार्थ सुंघा कर उसका अपहरण किया था उसके बाद किराये का मकान दिल्ली में ले लिया और वहा पर लड़की को जबरन अपने पास रखा और नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

LEAVE A REPLY