आतंकवादियों ने दी BJP नेता मलिक को धमकी तो मलिक बोले तुम जैसे गीदड़ों से नहीं डरता

0
333

नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम जिले के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक को आंतकवादी संगठन को जॉइन करने के मैसेज मिल रहे है। रमन मलिक के पर्सनल मोबाइल नंबर पर ये मैसेज आ रहे है। इन मैसेजों में साफ तौर पर ये लिखा हुआ है कि लादेन उनका भगवान है और उसके लिए सभी को उनके साथ जुडना चाहिए।

वहीं, रमन मलिक को भी उनके संगठन में जॉइन करने के लिए लगातार मैसेज से ही दबाव बनाया जा रहा है। लगातार दिनों से मिल रहे मैसेज के बाद रमन मलिक को जब लगा कि ये मैसेज उन्हे कोई परेशान करने के लिए कर रहा है या फिर वास्तव में ही किसी संगठन की ये साजिश है। उसके बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकत कर इस मामले की जानकारी और साइबर सेल को दी है।

पुलिस ने इस मामले में शिकायत लिखकर जांच शुरु कर दी है। वहीं पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये किसी शरारती तत्वों की तो कोई हरकत नहीं है। पुलिस इस मामले में साइबर सेल जांच कर रही है। जल्द ही ये पता लग जायेगा कि ये नंबर कौन सी जगह का है। मलिक ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि हिन्दू राष्ट्रवादी हूँ . राम जी का कार सेवक हूँ,तुम जैसे गीदढ़ से नहीं डरता। पूरा ट्वीट पढ़ें

LEAVE A REPLY