रोहतक के एक और पार्षद को भाया कमल का फूल, भाजपा में शामिल हुए

0
259

हर्षित सैनी: रोहतक, 8 जनवरी। नगर निगम चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीतने वाले वार्ड 8 के नवनिर्वाचित पार्षद सुनील कुमार उर्फ सोनू ने भाजपा पार्टी की नीतियों में विश्वास जताते हुए पार्टी का दामन थाम लिया।
पार्षद सोनू को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर व अन्य नेताओं ने नए बस अड्डे स्थित उनके कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंच कर पार्टी का सम्मान सूचक पटका भेंट करते हुए उन्हें भाजपा में शामिल किया। इस मौके पर मेयर मनमोहन गोयल, जिला अध्यक्ष अजय बंसल, रणबीर ढाका भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि जनता अब विपक्षियों और उनके विचारों को अच्छे से जान गयी है और इसका जीता जागता उदाहरण निगम चुनाव के नतीजों ने दे दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतिया हमेशा से ही आम आदमी के विकास के लिए रहे है। इसीलिए नित दिन पार्टी का कुनबा बड़ा होता जा रहा है।
उन्होंने बताया कि बीते दिन ही तीन निगम पार्षदों ने पार्टी के सिद्धांतों पर चलने का निर्णय लिया था और आज वार्ड 8 के पार्षद सुनील कुमार ने पार्टी के सिद्वान्तों और नीतियों पर भरोसा जताया है। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले पार्षद को आश्वासन देते हुए कहा कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ उन्होंने भाजपा ज्वाइन की है, उनके विश्वास को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देते हुए पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।
ग्रोवर ने इस मौके पर कहा कि खजाने में धन की कोई कमी नहीं है, वे केवल धन मुहैया करवा सकते हैं। विकास कार्य करवाने में निगम मेयर व पार्षदों को ही अपनी सक्रिय भागीदारी निभानी होगी क्योंकि एक पार्षद ही स्थानीय निवासियों की छोटी से छोटी समस्या से अवगत होता है। उन्होंने जन सेवा को ही सबसे बड़ा कर्म बताते हुए कहा कि आम लोग भी स्थानीय पार्षदों के साथ मिलकर, उनका सहयोग करते हुए जनसेवा और विकास कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएं।
सहकारिता मंत्री ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि किसी भी कालोनी में कोई भी सामूहिक कार्य चाहे वह चौपाल हो अथवा धर्मशाला या अन्य कोई कार्य, किसी भी कार्य को अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा।
उन्होंने कहा कि रोहतक की 99 अवैध कालोनियों को इसी मकसद से वैध करवाया गया है कि वहां रहने वाले आम आदमी को बिजली पानी और निगम द्वारा दी जाने वाली तमाम सुविधाएं प्रदान की जा सकें।
इस मौके पर उपस्थित लोगों को नवनिर्वाचित मेयर मनोहन गोयल, जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने भी पार्टी में शामिल हुए सुनील कुमार उर्फ सोनू का स्वागत करते हुए कहा कि ये पद जनता के सहयोग से मिला है और उन्हें हमसे काफी उम्मीदें हैं। शहर की जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य करते हुए रोहतक को विकास के नए आयामों तक लेकर के जाने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर प्रदीप श्योराण, संजय कुंडू, सतीश आहूजा,करतार सिंह, खैराती लाल, दिनेश खत्री, भान सिंह, पंकज छाबड़ा, अशोक पावडिया, विजय पावडिया, सतबीर राठी, अंकुर शर्मा, संदीप राठी धर्मेन्द्र श्योराण व प्रदीप राठी सहित भारी संख्या में पार्षद सोनू के समर्थक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY