मंत्री गुर्जर ने रुकवाया पाली में बन रहे बूचड़खाने का काम, कहा नहीं पहुँचने दूंगा हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस

0
611

फरीदाबाद: पाली व गोठड़ा मोहबताबाद के पहाड़ पर बन रहे बूचड़खाने को हटाने की मांग को लेकर आज कई गांवों के सरपंच, चेयरमैन व स्थानीय नेता केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृषणपाल गुर्जर से मिले जिनका प्रतिनिधित्व पाली क्रेशर जोन के प्रधान एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मबीर भड़ाना ने किया।

भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री को बताया कि के हिन्दू परिवारों में बूचड़खाने को लेकर काफी रोष है। बूचड़खाने की बदबू से सांसे फूल रही हैं। भड़ाना की बात सुनने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर ने सम्बंधित अधिकारियों से बात की और तुरंत बूचड़खाने का काम रोकने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि इस बूचड़खाने से लोगों की भावनाएं आहत हो रहीं हैं इसलिए तुरंत काम रोका जाए। उन्होंने कहा कि ये केंद्र सरकार का प्रोजेक्ट है और मैंने केंद्रीय मंत्री से मिलने का समय ले लिया है और उनसे बात कर इस बूचड़खाने को कहीं अन्य जगह पर स्थापित करवाऊंगा।
इस मौके पर कांग्रेसी नेता इकराम खान ने कहा कि इस बूचड़खाने को धौज के पास शिफ्ट करवाया जाए ताकि हिन्दू भाइयों की भावनाएं आहत न हों। उन्होंने कहा कि मुस्लिम बाहुल्य आबादी में इस बूचड़खाने की जरूरत है इसलिए इसे धौज सिरोही के पास शिफ्ट करवा दिया जाए।
इस मौके पर कांग्रेसी नेता आजाद भड़ाना ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि आपके इस फैसले से कई गांव वालों को अपार खुशी होगी क्यू कि बूचड़खाने के कारण लोग हद से ज्यादा परेशान थे। आजाद भड़ाना ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री अगर पाली से बूचड़खाना हटवा देते हैं तो पाली गांव वाले ही नहीं एनआईटी के लोगों को इससे बहुत खुशी मिलेगी।
यहां पाली सरपंच सुंदर, सरपंच गोठड़ा मोहबताबाद विरेंद्र (पप्पू), धौज सरपंच आरिफ, सरपंच पाखल भरत सिंह, ब्लॉक समिति चेयरमेन भरत भड़ाना , सतेंद्र फागना, हो राम मास्टर, कर्नल राजेंद्र आदि मौजूद थे। मंत्री कृषणपाल के इस फैसले से सभी पार्टियों के नेताओं सहित गांव के सरपंच काफी खुश दिखे और उन्हें लग रहा है कि अब बूचड़खाना यहाँ नहीं बनेगा। वीडियो

LEAVE A REPLY