रिवाल्वर लेकर लोगों पर गोलियां चलाते दिखे दलित गुंडे, राहुल गांधी दे रहे हैं इनका साथ VIDEO

0
2277

नई दिल्ली: एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ देश के 10 से ज्यादा राज्यों में बड़ा उपद्रव जारी है। ताजा जानकारी के मुताबिक़ इस आंदोलन ने मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में भी उग्र रूप ले लिया है , गाजियाबाद में एक रेलवे रेलवे ट्रैक को बाधित कर रहे लोगों को पुलिस ने जब हटाने की कोशिश की तो आंदोलनकारियों ने पथराव कर दिया, जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. गुस्साई भीड़ ने पुलिस की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। बाद में भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्र्यू लगा दिया गया है।

स्थानीय पुलिस ने यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। कांग्रेस इस मुद्दे पर जमकर राजनीति कर रही है और राहुल गांधी ने ट्वीट कर उपद्रवियों को सलाम ठोंका है जिसके बाद केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए की उन्होंने बाबा साहेब के लिए क्या किया है? सरकार में रहने के बावजूद बाबा साहेब को भारत रत्न नहीं दिया गया। इसको लेकर हमारी पार्टी में गुस्सा था।

मध्य प्रदेश से एक अजीब वीडियो सामने आया है जहाँ उपद्रवी गोली चला रहे हैं। रिवाल्वर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस वीडियो पर इन गुंडों के अलांवा कांग्रेस के चीफ राहुल गांधी पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं जो ऐसे लोगों को सलाम ठोंक रहे हैं। देखें वीडियो

LEAVE A REPLY