नीरव मोदी से एक होटल में मिले थे राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष के रिश्तेदार ने ही खोल दी पोल?

0
162

नई दिल्ली: देश में विजय माल्या और नीरव मोदी को लेकर बवाल मचा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश से भागने से पहले विजय माल्या और अरुण जेटली में डील हुई थी। राहुल के इस आरोप के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि एक बार प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रेस से कहा था हम लोगों को किगफिशर को मुश्किलों से निकलना होगा। आखिर किंगफिशर के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है। उन्होंने कहा कि विजय माल्या सिविल एविएशन स्टैंडिंग समिति का सदस्य भी था। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ चाय पर मीटिंग के बाद वह लोन दिलाने में मदद के लिए धन्यवाद पत्र लिखते हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी आप बताएं कि विजय माल्या के गुड टाइम्स में आपकी कितनी हिस्सेदारी है। किंगफ़िशर एयरलाइन्स विजय माल्या का था या राहुल गांधी और सोनिया गांधी का था।
हाल में भगोड़े शराब व्यापारी विजय माल्या का लंदन में दिया गया एक बयान भारतीय राजनीति में तहलका मचाता चला जा रहा है। माल्या के बयान के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा और वित्त मंत्री से इस्तीफे की मांग भी की. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने दावा भी किया कि देश छोड़ने से पहले उन्होंने जेटली के साथ माल्या को बात करते हुए देखा था।

अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार शहजाद पूनावाला ने कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी को नीरव मोदी से एक होटल में मुलाकात करते हुए देखा था। उसी समय उन्हें लोन मिला था। पूनावाला ने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी, मैं आपको चुनौती देता हूं. मैंने आपको सितंबर, 2013 में एक होटल में नीरव मोदी से मिलते हुए देखा था. इसी दौरान नीरव और उसके मामा मेहुल चोकसी को बैंकों से लोन मिल रहा था।

पूनावाला ने अपने बयान में कहा कि मैं जो कह रहा हूं उसे पुख्ता कराने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। उन्होंने राहुल से पूछा कि क्या आप इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं?

LEAVE A REPLY