SGM फरीदाबाद नगर आगजनी, एक गिरफ्तार, CP से मिलेंगे हन्नी ढींगरा

0
218

फरीदाबाद:  शहर के एसजीएम नगर में रविवार रात्रि हुई आगजनी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है जबकि कई फरार हैं। इस मामले में पुलिस ने लोकेश उर्फ़ हन्नी ढींगरा निवासी सी ब्लाक एसजीएम पर भी मामला दर्ज किया है। इस मामले में हन्नी के अलांवा कई और नाम भी हैं। दूसरी पार्टी का आरोप है कि हन्नी ने उन पर चाकू से हमला किया और उनकी बाइक में आग लगाईं जबकि हान्ने का कहना है कि उन लोगों ने मुझ पर झूंठा मामला दर्ज करवाया है। उनकी बाइक में मैंने नहीं पब्लिक ने आग लगाईं थी जबकि जिसे चोट लगी है उसने मेरे आफिस पर लगे शीशे में हाँथ मारा था और शीशा टूटने के कारण उसके हाँथ में जख्म हो गया था और मेरे आफिस के टूटे शीशे में अब भी खून के निशान हैं जिन्हे बतौर सबूत मैंने पुलिस को दिखाया है।

हन्नी ने बताया कि दो दिन पहले तक मेरे घर पर पुलिस तैनात थी लेकिन अब नहीं जिस कारण मुझे जान का खतरा है क्यू की अनजान लोग अब भी बिना नंबर की बाइक से उनके घर के आस पास चक्कर लगाते हैं और आस पास के लोग भी दहशत में जी रहे हैं। हन्नी ने बताया कि मैं जल्द पुलिस कमिश्नर से मिलूंगा और सुरक्षा की मांग करूंगा साथ में मेरे ऊपर जो झूंठे केस लगे हैं उन्हें हटाने की मांग करूंगा।

हन्नी ने फिर बताया कि मैं अपनी दूकान पर बैठा था तभी तीन लड़कें जिनका नाम ईशरू, जावेद, सोयब निवासी बड़खल आये जिन्हे मैं पैसे से जानता हूँ। वो बाइक पर सवार होकर 22 फ़ीट से 20 फ़ीट रोड की तरफ आये, मैं दूकान पर बैठा देख रहा था तभी अग्रवाल स्कूल के आगे एक लड़की के कूल्हे पर इन लड़कों ने हाँथ मारा तभी पब्लिक ने इन्हे रोकने का प्रयास किया तो ये भागने लगे। पब्लिक ने लड़कों को पकड़ लिया और पीटने लगी। शोर सुनकर मैं भी वहां पहुँच गया तभी उन तीनों ने मुझे गाली देते हुए लात मारी तभी वहां पुलिस आ गई। पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में बैठकर ले गई। मामला शांत हो गया सब अपने अपने घर चले गए।

करीब आधे घंटे बाद ईशरू, कम्मू, महबूब, वसीम, सलीम, वारिस और इनके 15-20 अन्य वहां आ गए जिनके हांथों ले लाठी, डंडे, राड थे और वो हमारे घरों में घुस गए, महिलाओं के साथ बदतमीजी की, घर में तोड़फोड़ की, मेरे साथ धक्कामुक्की की और मेरी दुकान के गल्ले से 30-35 हजार जबरजस्ती छीन ले गए। मैंने विरोध किया तो उन्होंने मेरे हाँथ-पैर पर डंडे मारे और बाहर खड़ी मेरी गाड़ी HR 51 बीएफ 1454 आई 20 व् दूसरी गाड़ी बालीनों में आग लगा दी साथ में दो बाइकों को भी आग लगा दी तथा एक कार के शीशे तोड़ डाले। शोर सुन जब लोग घरों से बाहर निकले तो वो हमें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।
इस मामले में एसजीएम नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 148, 149, 323, 506, 435, 436, 379B IPC के तहत दर्ज किया था और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। हन्नी की मांग है कि जल्द अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किये जाएँ।

LEAVE A REPLY