रोहतक में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिलाओं व होटल मैनेजर सहित 8 गिरफ्तार

0
1074
Sex Racket Busted In Rohtak Haryana

रोहतक: अनूप कुमार सैनी ( हरियाणा अब तक ) रोहतक सब्जी मण्डी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता के नेतृत्व में स्थानीय गोहाना रोड पर स्थित एक निजी होटल में अद्र्धरात्रि को छापा मार कर वेश्यावृत्ति करते 4 लडक़ों, 3 महिलाओं व होटल मैनेजर सहित 8 लोगों को रंगे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से रोहतक में निजी होटल में चल रहे देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी। मुखबिर से सूचना मिलने के तुरंत उन्होंने बाद ही थाने में महिला पुलिस कर्मी को साथ रोहतक-गोहाना रोड पर स्थित एक निजी होटल में छापा मारा तो वहा हो रहे अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ। होटल के चौथे फ्लौर पर कमरों में 3 महिलाएं विजय नगर, रोहतक निवासी काजल, मुजफ्फर नगर (यूपी) गांव सटगटा हाल किराएदार जींद निवासी काजल, तीर्थपुर जिला बिजनौर निवासी शाहजिया और 4 युवकों शिवाजी कालोनी निवासियों ऋषभ शर्मा, अमर शर्मा, संजय पंजाबी व वार्ड नम्बर 6, तीर्थपुर जिला बिजनौर निवासी मौहम्मद शानू को रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ धर दबोचा।
पुलिस ने होटल में देह व्यापार चलाने के आरोप में आरवी होटल के मैनेजर जालन्धर निवासी राजू पुत्र रमलू जट सिख को भी गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ सुनीता ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ प्रीवेंशन एक्ट की धारा 3-4-7 के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहांं अदालत ने आरोपयों को पुलिस थाने से ही जमानत लेने को कहा। बाद में पुलिस ने सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया। उन्होने कहा कि समय-समय पर पुलिस आगे भी ऐसी कार्यवाही करती रहेगी।

LEAVE A REPLY