गेस्ट हाउस में देह व्यापार, आपत्तिजनक अवस्था में 12 गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

0
235

चंडीगढ़: गुरुग्राम पुलिस ने देह व्यापार के एक बड़े अड्डे का भंडाफोड़ किया है। दिनांक 13.12.2018 को महिला/निरीक्षक पूनम हुड्डा, प्रभारी थाना मेट्रो, गुरुग्राम को उनके गुप्त सूत्रों के माध्यम से सुचना मिली कि *गेस्ट हाऊस नंबर 326, कृष्णा रेजीडेंसी, सैक्टर-45, गुरुग्राम* पर उसके मालिक व मैनेजर द्वारा लड़कियों से देहव्यापार करके वेश्यावृत्ति का धंधा करवाया जाता है ।

उक्त सूचना पर महिला/निरीक्षक पूनम हुड्डा ने कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए सूचना में बताए गए स्थान पर पहुँचे और बोगस ग्राहक बनाकर गेस्ट हाऊस नंबर 326, कृष्णा रेजीडेंसी, सैक्टर-45, गुरुग्राम में भेजे इसके बाद तत्परता से रेड़ की जहाँ से *आपत्तिजनक अवस्था में 02 विदेशी मूल (उज्बेकिस्तान) 1 बांग्लादेशी, 05 भारतीय लड़कियों व 04 लड़कों सहित कुल 12 आरोपियों को रंगेहाथ काबू किया ।

कुल 12 आरोपियों के खिलाफ Sex Racket चलाने व देहव्यपार करने पर थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया तथा सभी आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया । दिनाँक 13/14.12.2018 की रात को ही आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके ज्यूडिशियल हिरासत में भेज दिया गया है । अभियोग अनुसंधनाधीन है ।

LEAVE A REPLY