थाने की छत सेक्स, वाइरल हुआ VIDEO, उड़े राजस्थान पुलिस के होश

0
2733

नई दिल्ली: राजस्थान से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक वीडियो ने राजस्थान पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक अजीब वीडियो वाइरल हो रहा है। राजस्थान के उदयपुर शहर के घंटाघर थाना कल उस समय शर्मसार हो गया जब थाने कि छत पर ओपनसेक्स करते हुए युगल का विडियो वॉहटसअप पर वायरल हुआ जो ना सिर्फ थाने कीगरिमा को तार तार कर रहा हैं , बल्कि पुलिस की बड़ी लापरवाही को भी साफ उजागर कर रहा है। दअरसल वाइरल वीडिओ में घँटाघर थाने की छत पर एक कपल ओपन सेक्स करता हुआ नजर आ रहा है। इस विडियों को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाईल में कैद किया है जो अब वॉहट्सअप पर वायरल है।

सभी पहलुओं को देखते हुए यह साबित हुआ कि यह कुकृत्य घंटाघर थाने की छत पर ही घटित हुआ है। इस वीडियो में कौन हैं यह पुष्टी करना तो अभी मुश्किल हैं लेकिन इसमें प्रथमदृष्टिया विदेशी महिला होना सामने आ रहा है। मजेकी बात यह हैं कि थाने की छत पर जाने के लिये थाने के अन्दर से ही रास्ता हैं और कहीं से थाने में प्रवेश नहीं किया जा सकता, ऐसे में एक कपल कैसे थाने की छत पर पहुंचा इस कुकृत्य को अंजाम दिया।

स्थानीय पुलिस की मानें तो वायरल विडियो होली के आस-पास का हो सकता है और पुलिस ने इसके लिए जांच शुरू कर दी है। उदयपुर के एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने इस मामले में पुलिस का बचाव करते हुए इसकी सत्यता पर भी सवाल उठाए। एसपी ने कहा कि ऐसे विडियो विश्वसनीय नहीं होते। यह कैसे पक्का है कि विडियो में दिख रही छत घंटाघर पुलिस स्टेशन की है? दूसरी बात, विडियो में दिख रहा जोड़ा विदेशी है। उनके कल्चर में एक-दूसरे को किस करना और पकड़ना सामान्य बात है, इसके लिए हम उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह घटना 13 मार्च के आस-पास की बताई जा रही है। यह भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस स्टेशन की छत पर शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। अब पुलिस की जांच के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो सकेगी।

LEAVE A REPLY