अफजल प्रेमी और आजदी गैंग कर रहा है सड़क पर उतरे जजों का सपोर्ट, कुछ गड़बड़झाला जरूर है?

0
312

नई दिल्ली: कल सुप्रीम कोर्ट के 4 जज मीडिया के सामने आये थे जिन्होंने कई सवाल खड़े किये थे अब वो सवालों के घरे में फंस गए हैं क्यू कि आजादी गैंग उनके समर्थन में दिख रहा है सोशल मीडिया पर आजादी गैंग के लोग उनकी वाहवाही कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अफ़ज़ल गैंग के कुख्यात वामपंथी पत्रकार शेखर गुप्ता के उन जजों के साथ साथ दिख रहा है और उसी पत्रकार ने ये सारा खेल रचा है। लास्ट में ट्वीट देखें ऐसा हम नहीं कुछ नेता कह रहे हैं।

इन जजों के बारे मे बताया जा रहा है कि ये जज मानसिकता से एक ईसाई कट्टरपंथी है, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को एक कार्यक्रम रखा था तो इसने ऐतराज़ जताया की इसे तो रविवार को चर्च जाना है, मोदी को ईसाई विरोधी साबित करने की कोशिश की, मसलन जज साहेब के लिए काम नहीं बल्कि ईसाइयत यानि मजहब पहले है।

अब आते है जस्टिस चमलेश्वर पर, ये वो जज है जो कांग्रेस के काफी करीबी माने जाते है और हाल ही में इन्होने आधार का भी विरोध किया था, कांग्रेस आधार का विरोध करती है, आपको बता दिए की आधार से भ्रष्टाचारियों की नींद उडी हुई है चूँकि उस से सबकुछ कनेक्ट किया जा रहा है, कई तरह के फर्जीवाड़े आधार से बंद हो चुके है। अब एक जज है जस्टिस गोगोई – ये असम का है और असम के पूर्व मुख्यमंत्री केशब चंद्र गोगोई का पुत्र है, केशब चंद्र गोगोई कांग्रेस के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, और ये जज साहेब कोंग्रेसी मुख्यमंत्री के पुत्र है। ऐसा सोशल मीडिया पर इन जजों के बारे में लिखा गया है।

और इन लोगों के साथ घूम रहा है शेखर गुप्ता जो तस्वीर में लाल घेरे में है। अफ़ज़ल प्रेमी, अवार्ड वापसी गैंग का कुख्यात पत्रकार इन जजों का साथ दे रहा है आजादी गैंग तो बड़े सवाल उठना जायज है वरना देश में कई अन्य मौके भी आये लेकिन तब कहाँ थे ये चारों जज महोद्यान? आजादी गैंग की शेहला राशिद का ट्वीट देखें और भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने किया लिखा है पढ़ें। शेखर गुप्ता वाली तस्वीर तजिंदर बग्गा ने रीट्वीट किया है। कुछ  ट्वीट

LEAVE A REPLY