J&K में छा गईं सपना चौधरी, कश्मीरी बच्ची ने गाया उनका गीत, फ़ौजी कर रहे हैं शेयर

0
539

नई दिल्ली: संगीत दूरियों की मोहताज नहीं नहीं होती न किसी किसी राज्य की सरहद के बंधन में बंधती है। कलाकार या गीत के बोल अच्छे हों तो किसी भी भाषा के गीत या कलाकार अन्य राज्यों में मशहूर हो जाते हैं। हरियाणा की डांसर एवं सिंगर सपना चौधरी लगभग डेढ़ साल में काफी मशहूर हुईं हैं। पहले वो सिर्फ हरियाणा तक सीमित थीं लेकिन अब उनके कार्यक्रम उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान ही नहीं कई अन्य राज्यों में भी हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो वाइरल हो रहा है जिस वीडियो को देख के फ़ौजी जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची ‘बिग बॉस 11’ की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर स्टेज शो परफॉर्मर सपना चौधरी का एक गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाती हुई नजर आ रही है. ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को रीट्वीट कर रहे हैं और वीडियो की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

वीडियो में बच्ची की आवाज इतनी प्यारी है कि कोई भी इसे सुनकर तारीफ ही करेगा। बताया जा रहा है कि इंडियन आर्मी आज पुलवामा जिले के मलंगपुरा क्षेत्र पहुंची थी, जहां उन्होंने बच्चों को मिठाइयां बांटी। इसी दौरान एक छोटी बच्ची ने सेना कर्मियों के लिए गाना गाया और कई सारे बच्चों ने भविष्य में आर्मी में शामिल होने की इच्छा भी जाहिर क। इन सारी बातों की जानकारी इंडियन आर्मी ने ट्विटर पर दी और एक वीडियो भी शेयर किया देखें

LEAVE A REPLY