BJP MP अश्विनी चोपड़ा जरूर देखते होंगे मेरे ठुमके: सपना चौधरी

0
352
Bigg Boss 11: Sapna Chaudhary Haryana Singer

नई दिल्ली: हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी के राजनीति में प्रवेश की आहट के बाद अब भाजपा और कांग्रेसी नेताओं में ज़ुबानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा सांसद अश्वनी चोपड़ा ने एक दिन पहले सपना चौधरी को ठुमकेवाली कहा था जिसके बाद कांग्रेस की पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने आपत्ति जताते हुए इसे महिलाओं का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा तथा सांसद को माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने बताया वैसे तो भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करती है लेकिन भाजपा सांसद महिलाओं का अपमान करते हैं इसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा और करनाल में महिलाएं हर क्षेत्र में आगे हैं। महिलाएं चांद पर जा रही हैं। आज महिलाएं पुरुषों से आगे हैं। किसी भी महिला का कोई भी प्रोफेशन हो सकता है। सोशल मीडिया पर भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखी जा रहीं हैं। किसी का कहना है कि सपना का कांग्रेस में शामिल होना उनके कैरियर के लिए अच्छा नहीं रहेगा तो कोई अच्छा कदम बता रहा है। इसी दौरान अब सपना चौधरी का बयान आया था। सपना ने करनाल सांसद अश्विनी चोपड़ा के बयान पर कहा, ‘अश्विनी चोपड़ा भी मेरे ठुमके देखते होंगे। इसलिए उन्होंने यह बयान दिया है. मैं तो उन्हें थैंक्यू करूंगी. मेरी तारीफ करने के लिए शुक्रिया। किसी के बारे में जाने बिना उसको समझे बिना आपको किसी के बारे में ऐसा बोलने का हक नहीं होता।

सपना ने आगे कहा, ‘अश्विनी चोपड़ा के लिए मैं भले ही ठुमके लगाने वाली होंगी, लेकिन मेरे लिए मेरा काम मेरा फर्ज है। जो मैं निभाती रहूंगी। कांग्रेस वालों ने मेरे आगे कुछ ऑफर रखे हैं, अगर वह मुझे अच्छे लगेंगे, तो मैं देखूंगी लेकिन फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है। मुझे कांग्रेस वालों ने बुलाया था, इसलिए मैं वहां गई थी। अगर कल को मुझे किसी पार्टी में कुछ काम करने का मौका मिलता है, तो मैं सिर्फ अपने कलाकारों के लिए ही वह काम करूंगी। फिलहाल मुझे पॉलिटिक्स से नहीं जोड़ना है। अगर मुझे भाजपा भी बुलाएगी, तो मैं वहां भी मिलने जाऊंगी।

LEAVE A REPLY