चौकीदार को गरीब समझ सकते हैं, बार डांसर की बेटी और जमीन हड़पने वाले की बीवी नहीं: साहिल चौकीदार

0
223

फरीदाबाद: प्रियंका गांधी ने आज अपने उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला और कल से देश में चले रहे चौकीदार अभियान पर उन्होंने कहा कि उन्हें किसी ने बताया है कि चौकीदार तो अमीरों के लिए होते हैं। अब हरियाणा के फरीदाबाद जिले के युवा भाजपा नेता साहिल चौकीदार ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला है और साहिल ने एक विवादित ट्वीट किया है लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है।

इस ट्वीट के बारे में साहिल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरा बचपन गांव में गुजरा है और गांव के लोग किसान थे। कोई भी अमीर नहीं था और उस गांव में एक चौकीदार था जो रात्रि भर जागता रहता था क्यू कि कुछ चोरों ने गांव में आतंक मचा रखा था। गांव में अमीर नहीं थे तब भी चोरों का आतंक था और चोर किसी के घर के बाहर अगर भूले से एक गिलाश भी रह जाती थी तो चोर उठा ले जाते थे और जब गांव वालों को अच्छा चौकीदार मिला तो चोरियां बंद हो गईं लेकिन उस समय हमने देखा कि चोर हमारे अच्छे चौकीदार के पीछे पड़ गए। उसे धमकी देने लगे, उसे बदनाम करने लगे। साहिल में कहा कि चौकीदार रात्रि में सीटी बजाता था और बोलता था जागते रहो, उस समय चोरों ने अपने खास लोगों से अभियान चलवाया कि चौकीदार हमें सोने नहीं देता, सीटी बजाता रहता है।

साहिल ने कहा कि ये बहुत बड़े लोग कभी नहीं समझ पाएंगे कि चौकीदार क्या होता है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी राजनीति करने सिर्फ चुनावों के दौरान ही क्यू नजर आती हैं, पौने पांच साल वो कहाँ रहती हैं, उनके पति राबर्ट वाड्रा अचानक अरबपति कैसे बने, क्यू वाड्रा को बार बार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। साहिल ने कहा कि फरीदाबाद, राजस्थान में वाड्रा ने कैसे-कैसे काण्ड किये हैं इसलका जल्द खुलासा करूंगा।

LEAVE A REPLY