बल्लबगढ़ के चोरों को जल्द पकड़ने की मांग, दीपक ने कहा चोरों से बहुत परेशान हैं व्यापारी

0
158

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ शहर में निरंतर बढ़ रही चोरियों से व्यापारी व दुकानदार वर्ग खासा भयभीत है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि वह पुलिस चौकी या थाने के कुछ मीटर दूरी पर स्थित दुकानों को भी बेखौफ अपना निशाना बना रहे है। शुक्रवार रात्रि भी चोरों ने पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर तीन दुकानों के ताले तोड़े और लाखों रुपये की नगदी और सामान चोरी करके फरार हो गए, जिसको व्यापारी खासे चिंतित है।

शनिवार को व्यापारियों व दुकानदारों ने अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर व्यापारियों ने घण्टाघर चौक पर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। घंटाघर चौक पर व्यापारियों के बैठने से मार्किट में जाम लग गया जिसके कारण पुलिस प्रशासन वहां पहुंचा। व्यापारी इस बात से खफा थे कि पिछले एक साल से बल्लभगढ में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस थाने के सौ मीटर के दायरे में ही लगभग सभी चोरियां हुई है और मजे की बात यह है कि चोर से गल्ले पर हाथ सफा करते हैं व्यपारियों के गल्ले में जितना माल होता है उसे चुरा कर ले जाते है।

इस अवसर पर पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि बल्लबगढ़ में चोरों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद है और पुलिस प्रशासन उनके समक्ष पंगु बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि जितनी भी चोरियां हुई हैं, उनकी जल्दी से जल्दी तहकीकात करके चोरों को बिना विलंब पकड़ा जाए और व्यापारियों का पैसा वापिस दिलाया जाए। दीपक ने कहा कि अगर 2 दिन में चोरों का पकड़ा नहीं गया तो सोमवार को पूरा बाजार बंद रखा जाएगा और कमिश्नर से मिलकर इस बाबत बात की जाएगी। मौके पर पहुंचे एसीपी पुलिस ने कहा कि मेले में जाने के कारण पुलिस कर्मियों की कमी हो गई है इसलिए घटना हुई है उन्होंने कहा हम कोशिश करेंगे कि आगे से ऐसी कोई वारदात ना हो और गश्त के लिए ज्यादा पुलिस वालों की ड्यूटी लगाई जाएगी। इस मौके पर कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY