CIA बड़खल टीम अनिल छिल्लर को दोहरी कामयाबी, दबोचे चोर झपटमार VIDEO

0
336

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशानिर्देशो व डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी P/SI अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ASI सुरेश मलिक, HC भूपेंदर सोनी, HC नरेंद्र ,HC महेश,Easi हरीश व Ct रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए दो मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार कर तीन बारदातो को सुलझाया व 8 snatch किये हुए अन्य महंगे मोबाइल्स को बरामद किया तथा वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है। क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किये गए पहले आरोपी का नाम कुणाल पुत्र सुभाष चंद्र जो नगला का रहने वाला है और दूसरा अरुण पुत्र सुरेश 60 फ़ीट रोड पर्वतीय कालोनी का रहने वाला है। इन्हे इन मामलों में गिरफ्तार किया गया है।

1. FIR No 198 Dt 09-03-18U/s 379 A ipc PS Saran Faridabad.

2. FIR No 199 Dt 10-03-18U/s 379 A ipc PS Saran Faridabad.

3. FIR No 686 Dt 19-12-17 U/s 379 A ipc PS Kotwali Faridabad.

Recovery:- 3 mobile phone oppo & 8 other expensive mobile Phone 102Crpc

क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल छिल्लर के मुताबिक़ ये दोनों आरोपी नशे के आदि है और अपने नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी बाइक पर सवार होकर रात के समय राह चलते हुए फोन पर बात करते हुए राहगीर से फोन का झपटा मार कर फरार हो जाते थे और स्नैच किये हुए फोन को 500-1000 रुपये में रिक्सा चालक, ऑटो चालक या रेहड़ी वाले को बेच देते थे और अपनी नशे की जरूरतों को पूरा करते थे। इनसे दर्जन भर फोन बरामद हुए है जिनमे से तीन पर मुकदमे दर्ज पाए गए है।

एक अन्य मामले में भी क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी P/SI अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ASI सुरेश मलिक, HC भूपेंदर सोनी, HC नरेंद्र ,HC महेश,Easi हरीश व Ct रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर तीन बारदातो को सुलझाया । इसके द्वारा दो चोरी किये हुए दोपहिया वाहनों को बरामद किया गया तथा एक चोरी किया हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया । इस मामले में राहुल पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया गया है जो गौतमबुद्ध नगर उत्तर प्रदेश का निवासी है लेकिन वर्तमान में बल्लबगढ़ में रहता था। इसे इन मामलों में गिरफ्तार किया गया है।

1. FIR No 267 Dt 10-03-18U/s 379 ipc PS City Blb Faridabad

2. FIR No 147 Dt 03-03-18U/s 379 ipc PS Surajkund Faridabad.

3. Fir num 126 dt 24.01.18 u/S 379 ipc ps city blb

Recovery:- one motorcycle and one scooty and one mobile phone

क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि यह आरोपी नशे का आदि है और अपने नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए बाइक या स्कूटी चौरी करता है तथा मार्किट में सब्जी वगेरा लेने जाती हुए लोगो का फोन भी चोरी कर लेता है। यह चौरी के मामले में पहले भी जेल की हवा खा चुका है। यह इन two व्हीलर को बेचने की फिराख में था कि क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम के हत्थे चढ़ गया। इसका एक साथी अभी फरार है उसको भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY