श्री सिद्धदाता आश्रम ने संत नगर में चलाया असली सफाई अभियान

0
202

फरीदाबाद।श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम के अधिष्ठाता श्रीमद् जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज के निर्देश एवं केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल जी की अनुशंसा पर आज आश्रम सेवादारों ने संत नगर में स्वच्छता अभियान चलाया। इसके तहत संत नगर में झाडू लगाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरुक किया गया।

ओल्ड फरीदाबाद चौक और ओल्ड रेलवे स्टेशन के बीच बसी स्लम बस्ती संत नगर में साफ सफाई को बढ़ावा देने के लिए आज श्री सिद्धदाता आश्रम के सेवादारों ने सफाई अभियान चलाया। उन्होंने न केवल पूरी कॉलोनी में झाडू लगाई और लोगों से साफ सफाई से रहने और घर के कूड़े को तय स्थान पर ही फेंकने की अपील की। इसके साथ नालियों को भी साफ करने का काम किया गया। इस दौरान केबिनेट मंत्री के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल, पार्षद छत्रपाल भी मौजूद रहे। अमन गोयल ने लोगों से कहा कि वह संत नगर की बेहतरी के लिए संकल्पित हैं और अब श्री गुरु महाराज जी का आशीर्वाद मिलने के बाद इस काम में और तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि आप लोग हमारे अपने हैं और अपने ही रहेंगे।

गौरतलब है कि श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से इस प्रकार के लोकहितैषी कार्य करवाए जाते रहे हैं। इसी कड़ी में संत नगर में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए सफाई अभियान चलाया गया। जिससे निश्चित तौर पर लोगों में साफ सफाई के प्रति जागरुकता आएगी। इस अवसर पर आश्रम की ओर से सतपाल शर्मा, पवन शर्मा, ज्ञानेंद्र शर्मा, राहुल चावला, रोहित सिधवानी, नितिन गोसाईं, रितेश आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY