आर्थिक आरक्षण पर AAP, MP संजय सिंह भड़के, करणी सेना ने कहा थैंक्स मोदी जी

0
107

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर नोटा महराज की जय बोला जा रहा है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जाने पर तीन राज्यों में सवर्णों ने नोटा का इस्तेमाल किया था और इन राज्यों में भाजपा का पत्ता साफ़ हो गया। अगर ऐसा न हुआ होता तो राज्य सभा में इस समय जो बहस जारी है इसकी नौबत नहीं आती। एमपी राजस्थान में भाजपा के कई दर्जन विधायक काम अंतर से हारे और जिस अंतर से हारे उससे ज्यादा नोटा?? नोटा ने कमाल का असर दिखाया और आज लगभग 9:40 पीएम पर राज्य सभा में आर्थिक आधार आरक्षण का फैसला आ जायेगा। कुछ सेकेण्ड पहले आपके राज्य सभा सांसद संजय सिंह हंगामा करते दिखे जिस बारे में कल बताएँगे। संजय सिंह कुछ ज्यादा ही हंगामा करते दिख रहे हैं लगता है जिग्नेश मेवानी के पक्के साथी हैं जिनके आका केजरीवाल ने जिग्नेश की हाँ में हाँ मिलाई थी।

इस मामले पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का एक पोस्ट अभी हमने सोशल मीडिया पर देखा जिसमे उन्होंने लिखा है कि आर्थिक आरक्षण का फायदा केवल राजपूत, वैश्य और ब्राह्मण को ही नहीं सिंधी/पंजाबी/कायस्थ/जैन/महेश्वरी/अग्रवाल, ओसवाल सभी को मिलेगा ….

मोदी कैबिनेट द्वारा सवर्णो को 10% आरक्षण की घोषणा करने पर, केन्द्रीय भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद देते हुए, भाजपा सरकार का आभार प्रकट करते हैं, कि, भाजपा सरकार ने हमारी बात सुनी। वर्षों से जारी हमारे राष्ट्रीय करणी सेना का आंदोलन आंशिक रूप से सफल हुआ ….
हमने सवर्णो को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग रखते हुए लाखों की संख्या वाली हमारी सैंकड़ों हजारों रैलियों, सभाओं, धरना, प्रदर्शन और घेराव समय कहा था, कि गरीबी जाति देखकर नहीं आती, फिर सवर्णों के साथ भेदभाव क्यों ?
सवर्णो के हक अधिकारों की प्राप्ति दिशा में यह पहला कदम है, हम इस फैसले का स्वागत करते हैं।

LEAVE A REPLY