अश्लील वीडियो पर मेरा नाम लिख कर मुझे बदनाम करने की कोशिश: राजकुमार सैनी

0
147

कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा: कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को मिलावटी गठबंधन बता रहे हैं। ऐसा बोल कर मुख्यमंत्री गरीब लोगों को गाली देने का कार्य कर रहे हैं। वे गुरुवार को सेक्टर 3 स्थित अपने निवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। सांसद सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री को मिलावटी जैसे गलत शब्दों का प्रयोग करते हुए थोडी सी भी लज्जा नही आई। वे पूछना चाहते हैं कि किस प्रकार से वे मिलावटी हो गए।

मुख्यमंत्री ने मिलावटी शब्द का प्रयोग कर उनके डीएन पर सवाल उठाए हैं। वे पूछना चाहते हैं कि क्या गरीब लोग नाजायज संतान हैं? क्या छोटे लोग गठबंधन नही कर सकते? शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के उस ब्यान का भी सैनी ने विरोध किया जिसमें रामबिलास शर्मा ने गठबंधन को जीरो प्लस जीरो का गठबंधन बताया था। शिक्षा मंत्री के इस ब्यान पर सैनी ने कहा कि मंत्री जी को इस बात का पता होना चाहिए कि जीरो से ब्राह्मंड बना है। जीरो कब हीरो बन जाएगा इसका पता 2019 के चुनाव के बाद चलेगा। असल में मंत्री जी को भी जीरो का डर सताने लगा है।
———–
विडियो वायरल करने वालों के खिलाफ जाएंगे कोर्ट
सांसद राजकुमार सैनी ने खुलासा करते हुए कहा कि कैथल की अफगान पट्टी के रहने वाले भाजपा मंडल प्रधान राजा व बिजली विभाग के कर्मचारी व जेजेपी पार्टी के कार्यकर्ता अमरजीत मोर ने एक अश£ील विडियो को उसका नाम लिख कर वायरल किया है। कुछ विशेष जाति के लोग उसकी साफ सुथरी छवि को बिगाडने का प्रयत्न कर रहे हैं। इन लोगों द्वारा यह विडियो लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के कार्यकर्ता धर्मबीर के पास भेजी गई है। सैनी ने कहा कि यह विडियो जिसे मेरे नाम के साथ जोडा गया है, यह वही विडिया है जिसके कारण व्यापार कल्याण प्रकोष्ठ के पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण को इस्तीफा देना पड़ा था। इस विडियो में मेरी शक्ल तो दूर मेरी झलक भी दिखाई नही देती। कुछ लोग मेरी साफ छवि को बिगाडऩे के लिए इस प्रकार की औच्छी हरकत कर रहे हैं। इन लोगों के खिलाफ वे जहां पुलिस में मामला दर्ज करवाएंगें वहीं कोर्ट में मानहानि को भी केस दर्ज करवाएंगें।

LEAVE A REPLY