हरियाणा में नहीं चलेगा कांग्रेस का झूठ, भाजपा की बनेगी पूर्ण बहुमत से सरकार. राजेश नागर

0
386

फरीदाबाद, 16 दिसम्बर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव जाकर हर रविवार को ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद उनका निपटान करवाने वाले भाजपा नेता राजेश नागर ने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी तो वहीं कांग्रेस, इनेलो, जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का कोई भी जनाधार नहीं है। राजेश नागर तिगांव विधानसभा के गांव बादशाहपुर पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया गया।

राजेश नागर ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव परिणाम भारतीय जनता पार्टी के लिए चिंता की नहीं बल्कि चिंतन की बात है और पार्टी सभी विषय पर मंथन के बाद जोरदार वापसी करेगी और निश्चित तौर पर 2019 में केंद्र और हरियाणा दोनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा के वोट प्रतिशत में कमी नहीं आई है और 15 साल सरकार चलाने के बाद वोट प्रतिशत बनाए रखना अपने आप में एक उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार छूट की राजनीति कर रही है और राफेल के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने यह साबित किया है। राजेश नागर ने कहा कि तिगांव में अगली बार विधायक भी बीजेपी का होगा और सरकार भी बीजेपी की होगी। राजेश नागर ने कहा कि वह लगातार जनता के बीच रहते हैं और लोगों की समस्याएं जानकर जनप्रतिनिधि की तरह लोगों की काम करवाने की कोशिश करते हैं और अगर जनता ने साथ दिया तो विधायक बनकर तिगांव में सभी बुनियादी समस्याओं को जड़ से खत्म कराने के लिए तिगांव का संपूर्ण विकास कराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर कलम की ताकत मिली तो सडक़, बिजली, पानी शिक्षा और स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में तिगांव को एक मॉडल विधानसभा के तौर पर विकसित करने का उनका विजन है।

इस अवसर पर श्री नागर के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, परशराम, रविन्द्र शर्मा, श्यामलाल बिधूड़ी, मांगेराम, रोहताश मैम्बर, अरूण त्यागी, जयचंद सरपंच, मोहम्मद जावेद, मुस्ताक अली, महेश कुमार, राजकुमार आर्य, डा. परमानंद, डा. आर.एस. नागर, जस्सी चंदीला, बाबूराम, वैभव शर्मा, श्याम मैम्बर, फिरे चंदीला, अजब चंदीला, चतर चंदीला, महावीर थानेदार, बलराज चंदीला, विरेन्द्र सिंह बडगुर्जर एडवोकेट, जगदीश मल्होत्रा, विनोद पंडि़त, किशन नरवत, रणबीर नरवत, बिजेन्द्र नरवत, हरस्वरूप, गजरात बिधूड़ी, नरेश कुमार, राज सिंह, राजू मैम्बर, लक्ष्मण, सुरेश, रणवीर, लक्ष्मी प्रसाद मैम्बर, अशोक मैम्बर, सागर चौहान, मूलचंद चौहान, रणदीप चौहान, सुभाष चौहान, अमित चौहान, दीपक शर्मा, राजेश चौहान, नितिश चौहान, यशपाल चौहान, ईश्वर चौहान स्थित गांव की सरदारी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY