मोदी के मंत्री ने राहुल गांधी को मेंटल कहा, शिवराज सिंह ने कहा रॉफेलेरिआ हुआ

0
245

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी लड़ाई कल और तेज कर दी है। पीएम मोदी पर फ्रांस के साथ लड़ाकू जेट राफेल सौदे में सीधे तौर पर शामिल होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि वह इस सौदे में समानांतर वार्ता कर रहे थे। राहुल गांधी ने दिल्ली के अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम एक साल से अधिक समय से कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री राफेल घोटाले में सीधे तौर पर शामिल हैं। उन्होंने कहा, “द हिंदू अखबार ने भी साफ शब्दों में यही खुलासा किया है। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री खुद फ्रांस के साथ समानांतर वार्ता कर रहे थे।

राहुल गांधी के इस वार पर भाजपा उपाध्यक्ष और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट के जरिए राहुल समेत विपक्ष के उन तमाम नेताओं पर निशाना साधा है, जो कि राफेल डील के मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं।

शुक्रवार रात एक ट्वीट के जरिए शिवराज ने इशारों में विपक्ष पर निशाना साधते हुए लिखा है,’सर्दी, खांसी न मलेरिया हुआ, ये गया यारों इसको रॉफेलेरिआ हुआ!’ शिवराज के इस ट्वीट को राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं के उन बयानों से जोड़ा जा रहा है, जो कि उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करने के लिए दिए हैं।

शिवराज के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने भी राहुल गांधी पर वार किया है। एक अखबार की कटिंग को ट्विटर पर पोस्ट करने हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा है कि राफेल सौदे पर राहुल गांधी का नया दावा भी हुआ ध्वस्त ।
मेंटल गांधी ।

LEAVE A REPLY