VIDEO: सीबीआई ने हरियाणा का भट्ठा बैठाया, इसे उखाड़ फेंकेगी आप: जयहिंद

0
165

फरीदाबाद: हिसार में आगामी 25 मार्च को होने वाली आप की रैली से हरियाणा में आप का चुनावी शंखनाद होने जा रहा है। रैली को सफल बनाने के लिए आप ने पूरी ताकत झोंक दी है। आप प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद प्रदेशभर के सभी जिलों में दौरा कर कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहे है। साथ ही लोगों को रैली की दावत दे रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिसार की इस रैली में मुख्यातिथि होंगे। अभी कुछ देर पहले नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद के एक होटल में प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया जहाँ उन्होंने सरकार को आइना दिखाया और कहा भाजपा के विनाश में ही हरियाणा का विकास है। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ कांग्रेस, भाजपा और इनेलो को सीबीआई की संज्ञा दी बल्कि इसे हरियाणा से उखाड़ फेंकने का दम भी भरा। उन्होंने कहा सी से कांग्रेस, बी से भाजपा और आई से इनेलो और इन तीनों पार्टियों ने हरियाणा को जमकर लूटा, दो ने पहले और एक अब लूट रही है।

बातचीत में नवीन जयहिंद बोले कि तीन सालों में भाजपा ने हरियाणा में कुछ भी नहीं किया। कांग्रेस के राज में भी हरियाणा के लोग दुःखी थे। आप हरियाणा में विकल्प होगी और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। उन्होंने कहा कि आप हरियाणा की सभी लोकसभा सीटें और सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर बड़खल विधानसभा के आम आदमी पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना सहित कई स्थानीय नेता भी मौजूद थे। एक वीडियो देखें जयहिंद ने क्या कहा

LEAVE A REPLY