कमीशन खोरों के ये सारे दोस्त इकट्ठा होकर चौकीदार को डराने का सपना देख रहे हैं: मोदी

0
174

नई दिल्ली। जो कभी एक दूसरे से आँख तक नहीं मिलाते थे वो आज एक दूसरे हाँथ मिला रहे हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ साढ़े चार साल पहले आपने मुझे जो जनादेश दिया था, उस पर मैं पूरी क्षमता से खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं। इस कारण कैसे इस चौकीदार के खिलाफ कुछ लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं। ये कहना है पीएम नरेंद्र मोदी का जो कल आगरा में थे जहाँ उन्होंने पहले विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

इसके बाद एक जनसभा को सम्बोधित किया और विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के इतने दशकों के बाद गरीबी के कारण बढ़ी असमानता को स्वीकार किया गया है। सामान्य श्रेणी के गरीब परिवारों को 10% का आरक्षण मिले, इस तरफ एक महत्वपूर्ण बड़ा कदम उठाया गया।

महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कहा, ‘जो लोग एक-दूसरे का मुंह देखने के लिए तैयार नहीं होते थे, वो देश के चौकीदार को हटाने के लिए एक हो रहें है। लेकिन ये चौकीदार बिना डरे, बिना रुके पूरी ईमानदारी से अपना काम करता रहेगा।’ मोदी बोले- वो कहते हैं कि चौकीदार को पहले निकालो फिर हम लूट पाट करके गुजारा कर लेंगे।

राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड भी भुला दिया गया, मुजफ्फरनगर से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में क्या-क्या हुआ सब भुलाने की कोशिश की जा रही है। हाल में हुए खनन घोटाले का भी जिक्र उन्होंने किया। देखें वीडियो

LEAVE A REPLY