पलवल मार्किट कमेंटी के चेयरमैन सन्तराज व उसके भाई बीरपाल का मर्डर करने वाले दबोचे गए

0
550

चण्डीगढ़, 25 मई- हरियाणा पुलिस ने पंजाब के लुधियाना से 50-50 हजार ईनाम के दो आरोपियों, जिन पर डबल मर्डर के आरोप लगा था, को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये आरोपी लगभग 20 लूट, डकैती और हत्या इत्यादि के मामलों में सलिंप्त पाए गये हैं।
यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि बिलोचपुर पलवल के रहने वाले सत्ते उर्फ सतपाल और पीरागडी के सुलेदीन को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों ने अपने एक साथी के धन सिंह के ईटियोस कार में आकर पलवल मार्किट कमेंटी के चेयरमैन सन्तराज व उसके छोटे भाई बीरपाल पर 5 दिसम्बर 2017 को गांव बिलोचपुर दुकान पर बैठे थे, पर अन्धा धुन्ध फायरिगं की थी और जिसमें मौके पर ही उन दोनो भाइयों की मौत हो गई थी। इन अपराधियों के खिलाफ 5 दिसम्बर को पलवल के हसनपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था और इनके 9 साथियों को पहले ही हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।
प्रवक्ता के अनुसार पलवल की पुलिस टीम ने 24 मई को दोनों आरोपियों को लुधियाना से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सत्ते के खिलाफ 12 मुकदमें अलग-अलग थानों में, 8 मुकदमें सुलेदीन के खिलाफ दर्ज है।

LEAVE A REPLY