पलवल में 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

0
248

पलवल, कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीसरी कक्षा में पढऩे वाली 7 वर्षीय बच्ची को खेलने बहाने अपहरण करने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई सुमीत्रा के अनुसार एक पीडि़त महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी सात वर्षीय बच्ची तीसरी कक्षा में पढ़ती है। गत रविवार को स्कूल की छुट्टी होने के कारण बच्ची सुबह करीब दस बजे घर के बहार खेल रही थी। उसी दौरान वहां पर लाईनपुरा मोहल्ला निवासी संदीप आया और बच्ची को खेलने के बहाने अपने साथ घर से थोड़ी दुर सुनसान जगह ले गया।

संदीप ने बच्ची के साथ गलत हरकते शुरु कर दी और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची द्वारा शोर मचाने पर संदीप किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और आपबीती परिजनो को बताई। परिजनो ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी संदीप को सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY