मोदी बोले PAK दिवस मनाने लगे कांग्रेसी, गुर्जर बोले नया हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा, और मारेगा भी

0
222

नई दिल्ली: एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा को बड़ा मुद्दा दे दिया है और अब भाजपा उसे भुनाने लगी है। संभव है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों में इस मुद्दे को भुनाएं और कांग्रेस को घेरें। लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमिटी के सदस्य सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। पीएम ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि विरोधी दल बार-बार सेना की बेइज्जती करते हैं। मैं अपने देशवासियों से अपील करता हूं कि आप इन लोगों से उनके बयान पर सवाल पूछें। उन्हें बता दें कि 130 करोड़ लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। पूरा भारत हमारी सेना के साथ है। जनता माफ नहीं करेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान अपना राष्ट्रीय दिवस मनाने वाला है, और इसकी शुरुआत कांग्रेस की ओर से उनके सबसे बड़े विश्वासपात्र सलाहकार और कांग्रेस अध्यक्ष के मार्गदर्शक ने एक ऐसे बयान देकर की है जिससे हमारी सेना का मान कम हुआ है, ये बेहद शर्मनाक है।

बता दें कि गांधी परिवार के बेहद नजदीकी सैम पित्रोदा ने कहा था कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को गलत ठहराना सही नहीं है। उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए। सैम पित्रोदा ने कहा कि वह इस थ्योरी पर विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई हमले के बाद हमलोग भी पाकिस्तान प्लेन भेज सकते थे, लेकिन ऐसा करना सही नहीं था. उन्होंने कहा कि वे सचमुच जानना चाहेंगे कि बालाकोट में भारतीय फौज ने क्या किया, क्या हमलोगों ने सचमुच में 300 लोगों को मारा?

केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने भी कांग्रेस को घेरा है और गुर्जर ने एक ट्वीट कर लिखा है कि शाही परिवार के दरबारियों ने आखिर मान ही लिया कि वह कभी भी पाकिस्तान पर हमला करने के पक्ष में नही थे, चाहे आतंकवादी हमलों में कितने ही हिंदुस्तानी मारे जाएं। इसीलिए इन लोगों के सवाल हिंद की सेना पर होते हैं, पाकिस्तान पर नही। एक और और ट्वीट में गुर्जर ने लिखा है कि पर यह नया हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।

LEAVE A REPLY