बिहार, यूपी के बाद MP में भी महापाप, हॉस्टल में दिव्यांग लड़की से रेप

0
129

नई दिल्ली: बिहार, यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ राजधानी भोपाल के एक हॉस्टल संचालक पर रेप का आरोप लगा है। आरोप हॉस्टल की ही एक मूक बधिर छात्रा ने लगाया है। पुलिस के मुताबिक मूक बधिर लड़की पिछले 3 साल से भोपाल के अवधपुरी इलाके के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच हॉस्टल संचालक अश्वनी शर्मा ने लड़की के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया।

भोपाल साउथ एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के मुताबिक मूकबधिर होने के कारण छात्रा किसी को अपनी पीड़ा नहीं समझा पा रही थी, जिसके बाद साइन लैंग्वेज के एक्सपर्ट को बुलाया गया जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद धार में मामला शून्य पर दर्ज करने के बाद मामला भोपाल ट्रांसफर किया गया।

भोपाल एसपी साउथ राहुल कुमार लोढ़ा के मुताबिक परिजनों और पीड़िता की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने आरोपी अश्विनी शर्मा को धारा 154/18, 376,376एन, 354, 344, 506 और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। इसके अलावा एसपी का कहना है कि मामले में हॉस्टल में रह चुकी और भी लड़कियों से पुलिस बातचीत कर ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि क्या आरोपी ने किसी और छात्रा के साथ भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है या नहीं।

LEAVE A REPLY