NIT 86 के विधायक भड़ाना का दावा, मैं ऐसा चौक बनवा रहा हूँ जैसा कहीं नहीं होगा

0
885

फरीदाबाद: एन॰आई॰टी॰86 कि मुख्य रोड 60ft रोड के ब्रजवासी चौक को तोड़ दिया गया है ओर इसका स्वरूप सुन्दर बनाया जायेगा ओर आप को पता है की 60 फ़ीट रोड बहुत ही जल्द 4 लेन में बदल दिया जाएगा इस रोड को 4 लेन में बदलने के साथ इस रोड को सुंदर बनाना है एवम् जाम मुक्त करना है। ये कहना है एन॰आई॰टी॰86 के विधायक नगेंद्र भड़ाना का जिन्होंने आगे कहा कि इसके लिये चार मुख्य गोल- चककर बनायें जाएँगे एक प्याली चौक पर दूसरा ब्रजवासी चौक पर तीसरा एयरफोर्स चौक पर चोथा नैन चौक पर बनाये जाने है।

विधायक भड़ाना का कहना है कि इसके लिए हमने प्राइवेट आर्टिटेक्ट भी रखा है हमारी प्रथम ड्रॉइंग फ़ाइनल हो गयी जो ब्रजवासी चौक कि है। उन्होंने कहा कि दावे के साथ कह सकता हूँ ऐसा चौक फ़रीदाबाद में कहीं भी नही होगा जैसे इस चौक पर बिजली के पोल व ट्रान्स्फ़र शिफ़्ट हो जाये तो इस चौक का काम शुरू हो जायेगा। उन्होंने कहा कि इस चौक कि ड्रॉइंग है मेरे से पहले जो भी मंत्री थे उन्होंने इस तरीक़े से काम करने के बारे में सोचा ही नही था मेरे से पहले कितने मंत्री और विधायक रहे किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

विधायक भड़ाना ने कहा कि यह सभी कार्य माननीय मुख्यमंत्री जी के आशीर्वाद रूपी फ़ंड से व माननीय केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल जी व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल जी के सहयोग से ओर आप सभी के प्यार से हो रहे है हरियाणा के इतिहास में पहली बार एक आशावादी मुख्यमंत्री आया है जो 90 विधानसभाओ में एक समान विकास कार्य करा रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में माननीय मुख्यमंत्री जी और देश में मोदी जी और अमित शाह जी के नेतृत्व में देश बदल रहा है।

LEAVE A REPLY