फरीदाबाद पुलिस ने नीमका जेल में चलाया बड़ा तलाशी अभियान, कई कैदियों के पास में फोन और सिम

0
474

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस व जेल प्रशासन ने संयुक्त रूप से नीमका जेल में आज बड़ा अभियान चलाया। इस अभियान में कैदियों से 5 मोबाइल फोन और 9 सिम बरामद की गई है। डिप्टी जेल सुपरिटेंडेंट सिक्योरिटी, रोहन सिंह हुड्डा की तरफ से थाना सदर मामला दर्ज करवाया गया है। ये कार्यवाही पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के निर्देश पर की गई। और डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में ये तलाशी अभियान चलाया गया।

इस तलाशी अभियान में एसीपी यशपाल खटाना, SHO तिगांव और क्राइम ब्रांच की टीम शामिल रही और डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने बताया के 15 अगस्त की सुरक्षा के मद्देनजर कि गई तलाशी।जेल मे कैदियों की सभी बारीको की ली गई गहनता से तलाशी।करीब 6 घंटे तक चला तलाशी अभियान। पूर्ण रूप से गुप्त रखा गया था तलाशी आभियान ।

जेल सुप्रिडेंट दीपक शर्मा ने बताया कि 3 टीम बनाकर जेल के सभी वार्डों मे एक साथ चलाया गया था तलाशी अभियान। तलाशी के दौरान 9 कैदियों से मिले 5 मोबाइल फोन सिम सहित व चार SIM अलग से मिली। 3 सजायाफ्ता कैदियों व 6 अंडर ट्रायल हवालाती बन्दीयो से मिले है मोबाइल फोन व सिम।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जेल मे तलाशी अभियान के दौरान मिले मोबाइल फोन व सिम के संबंध में कैदियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डिप्टी जेल सुप्रिडेंट सिक्योरिटी, रोहन सिंह हुड्डा की तरफ से थाना सदर बल्लभगढ़ में FIR करने के लिए भेजा गया है शिकायत पत्र ।थाना प्रबंधक सदर बल्लभगढ़ अशोक वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY