राजस्थान में कांग्रेस को हराने के लिए राहुल ने पाकिस्तानी PM के दोस्त सिद्धू को मैदान में उतारा

0
414

नई दिल्ली: एक समय में नवजोत सिंह सिद्धू की तूती बोलती थी जब वो क्रिकेटर थे लेकिन उसके बाद वो नेता बन गए जिस तरह के कारनामे कर रहे हैं उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है। सिद्धू दो बार पाकिस्तान गए, वहां की तारीफ़ की और अपने देश की तौहीन की जिसके बाद वो कांग्रेस के भले ही नायक हों लेकिन सोशल मीडिया पर खलनायक बन गए हैं। 90 फीसदी लोग उन्हें गलत कह रहे हैं। कल सिद्धू पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी कर और फंस गए।

पंजाब के वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की , सिद्धू ने कहा था कि राहुल गांधी उनके ‘कैप्टन’ हैं. इसे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर एक तंज की तौर पर देखा जा रहा था। पंजाब मंत्रिमंडल के मंत्री त्रिप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा, ‘अगर वह कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते तो उन्हें नैतिक आधार पर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए और वह राहुल गांधी द्वारा दिए कार्य करें। इसके बाद आज उन्होंने राजस्थान के अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाया और पूछा कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।

सिद्धू का ये वीडियो भी वाइरल हो रहा है ,कमेंट्स पढ़ लग रहा है कि सिद्धू राजस्थान में कांग्रेस को जिताने नहीं कांग्रेस के विकेट चटकाने गए हैं। लोगों का कहना है कि कांग्रेस राजस्थान में जीत सकती है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जीत बर्दाश्त नहीं है इसलिए उन्होंने कांग्रेस की हार के लिए पाकिस्तानी पीएम के दोस्त और सेना के जवानों का गला कटवाने वाले वहां के सेना चीफ के गले मिलने वाले सिद्धू को राजस्थान में उतार दिया है। लास्ट की लाइनों को पढ़ सर न खुजलाएं, कमेंट्स  वीडियो के नीचे हैं पढ़ें

LEAVE A REPLY