बहन से प्रेम विवाह किया तो सलीम ने संजय को दारू पिलाया और मार डाला

0
401

फरीदाबाद: नेहरू  कॉलोनी निवासी मृतक संजय के हत्या आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ जारी है । आपको बताते चलें कि मृतक संजय की मां ने 19 अगस्त को सैनिक कॉलोनी चौकी में आकर एक दरखास दी थी,  कि उसका बेटा दिनांक 16 अगस्त 2018 से बिना कुछ बताए घर से कहीं चला गया है।हमने अपने लेवल पर काफी जगह तलाश कर लिया है। लेकिन अभी तक नहीं मिला। कृपया करके कार्यवाही की जाए और हमारे लड़के की तलाश की जाए। 19 तारीख को ही थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आज मृतक परिवार के सदस्यों ने थाने में बताया कि हमें सलीम पर शक है। जिस पर सलीम को पकड़कर पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान अरोपी ने बताया कि मैंने योजना के अनुसार,  संजय के साथ बैठकर दारु पी थी । उसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी जिसकी डेड बॉडी सैनिक कॉलोनी के खाली जगह कीकर के पेड़ों में फेक दिया था। पूछताछ में पता चला कि मृतक संजय ने आरोपी की बहन से पिछले साल शादी कर ली थी।  आरोपी रंजिश पाले हुए था बदले की फिराक में था,  रंजिश के चलते आरोपी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी  की निशानदेही के बाद मृतक संजय की डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल भेज दिया गया है।
आरोपी से पूछताछ जारी है और अब गुमशुदगी वाला मुकदमा धारा 302 हत्या के तहत दर्ज कर लिया गया है। मालुम हो कि इस मामले को लेकर अभी कुछ देर पहले लोगों ने सैनिक कालोनी मोड़ पर भारी जाम लगाया था।

LEAVE A REPLY