टिल्लू मुजेड़ी ने बल्लबगढ़ के व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला

0
312
Murder In Ballabgarh

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी में बेल्ट से पीट – पीट कर 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर डाली, मामला 50 हजार रूपये के लेनदेन का था, जिसके चलते मुजैडी गांव का रहने वाली टिल्लू नाम का युवक मृतक के दामाद को घर से उठाकर ले गया, जिसको छुडाने गये राजाराम के साथ मारपीट की गई जिसमें आई चोटों के चलते उसकी मौत हो गई, हत्या की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही शुरू की गई।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़  बल्लभगढ की भगतसिंह कालोनी का है जहां बिहार के रहने वाले एक युवक रामदेव पर मुजैडी गांव के टिल्लू नामक युवक के 50 हजार रूपये थे जिसके लिये टिल्लू के आदमी रामदेव को घर से उठा ले गये और बंधक बना लिया, जिससे छुडाने के लिये जब उसका ससुर राजाराम गया तो उसके साथ बैल्ट से मारपीट की, बुरी तरह से की गई मारपीट के चलते 50 वर्षीय राजाराम ने अपनी सांसें छोड दी। मौत की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपी टिल्लू के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी।

मृतक राजाराम की बेटी की माने तो टिल्लू के चार पांच आदमी घर आये थे और उनके पति रामदेव को उठाकर ले गये, जिसके बदले में उसके पास फोन आया कि अपने पिता को भेज तब तेरे पति को छोडेंगे, जब उसका पिता राजाराम मुजैडी टिल्लू के पास गया तो उसके साथ मारपीट की जिससे उनकी जान चली गई।

LEAVE A REPLY