खट्टर महिलाओं का सम्मान नहीं करते, उनसे स्तीफा लें मोदी, नागर

0
103

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने आज भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के महिला विरोधी दिए जाने के बाद भाजपा का महिला विरोधी चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के मुख्यमंत्री जैसे बड़े पद पर विराजमान व्यक्ति अगर महिलाओं की इज्जत को लेकर अशोभनीय बयान देते है, इसे सहज ही पता लगता है कि उस प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा किस तरह हो रही होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान पूरी तरह से अशोभनीय व अमर्यादित है तथा यह पूर्ण रुप से महिलाओं की इज्जत को तार-तार करने वाला बयान है।

उन्होंने खुलकर कहा कि अगर भाजपा में थोड़ी सी भी गैरत बची है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तुरंत प्रभाव से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस्तीफा ले लेना चाहिए क्योंकि हरियाणा की पावन धरती पानीपत से ही प्रधानमंत्री मोदी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देकर हरियाणा सहित देश में महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े वायदे किए थे, लेकिन अब उसी प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा यह कहना कि बलात्कार के मामलों में 80 से 90 प्रतिशत महिलाओं की सहमति होती है और गड़बड़ होने पर इन्हें बलात्कार का रुप दिया जाता है। बलात्कार के मामलों में हरियाणा की छवि न केवल देश बल्कि विश्वस्तर पर धूमिल हुई है, ऐसे में मुख्यमंत्री के बयान ने समाज विरोधी ताकतों को बढ़ावा देने का काम किया है। इससे ज्यादा महिलाओं की इज्जत के लिए और शर्मनाक क्या होगा। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं लिया गया तो कांग्रेेस पार्टी महिला सुरक्षा को लेकर चुप नहीं बैठेगी और जरुरत पड़ी तो सडक़ों पर उतरकर भी आंदोलन किया जाएगा। श्री नागर आज ‘आपका विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत सेहतपुर के समीप संजय कालोनी में लोगों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर कालोनीवासियों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया वहीं कालोनी की समस्याएं रखते हुए विधायक श्री नागर को बताया कि अधिकांश गलियां कच्ची होने के कारण गलियों में हमेशा पानी खड़ा रहता है, यहां नालियों के साथ-साथ गलियों को पक्का बनवाया जाए। इसके अलावा नहरपार सेहतपुर क्षेत्र बहुत बड़ा इलाका है, जहां एक भी सरकारी अस्पताल नहीं है, जिसके चलते गरीब लोगों को अपना उपचार कराने में भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है इसलिए यहां एक सरकारी अस्पताल बनवाया जाए। इसके अलावा राशनकार्ड, वोटर कार्ड व बुढ़ापा पेंशन के लिए भी लोगों को धक्के खाने पड़ रहे है वहीं गरीब लोगों के छोटे छोटे मकानों के भी बिजली के भारी भरकम बिल आ रहे है, जो कालोनीवासियों को भरने में काफी दिक्कत आती है।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक नागर ने आश्वासन दिया कि वह सभी समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश देंगे। लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने कहा कि साढे चार साल के शासनकाल में भाजपा सरकार ने लोगों को सिवाए जुमले व झूठे वायदों के अलावा और कुछ नहीं दिया है, तिगांव क्षेत्र के साथ-साथ हरियाणा की जनता आज त्राहि-त्राहि कर रही है क्योंकि विधानसभा चुनाव पूर्ण जो भी वायदे भाजपाईयों ने किए थे, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया गया है। वहीं अब चुनाव में हार को देख भाजपा के मंत्री फिर से लोगों को विकास को लेकर झूठे लॉलीपोप थमाकर शिलान्यास कर रहे है क्योंकि इन्हें पता है कि अब लोकसभा चुनाव में मात्र एक दो महीने ही बचे है, ऐसे में ये काम पूरे होने वाले नहीं है और जनता गुमराह हो, इन्हें फिर से वोट कर दे, लेकिन अब जनता इनके झूठ रुपी जुमलो के अच्छी तरह से समझ चुकी है और आगामी चुनावों में इन्हें वोट की चोट से जवाब देकर आईना दिखाने का काम करेगी। इस मौके पर मथुरा दत्त जोशी, रियाज अली, बीसी तिवारी, चोखी राम, राकेश चौधरी, शीतला प्रसाद, रिजवान आजमी, जगदीश चंद, ताराचंद पूर्व प्रधान, प्रेम बाबू, गिरी शंकर, शत्रुघ्न सिंह, प्रेम सिंह मास्टर, श्याम नारायण, राम आशीष प्रधान, राजेश वर्मा, आकाश गुप्ता, पंकज गुप्ता कमल चंदीला, गंगाराम सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY