अभी बहुत गिरेंगे केजरीवाल, देखते जाइये, इन्हे इलाज की जरूरत पड़ेगी: कृष्णपाल गुर्जर

0
179

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फजीहत का रिकार्ड बनाते चले जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर 95 फीसदी लोग उनके खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं। जबसे केजरीवाल कांग्रेस के पीछे समझौते को लेकर पड़े हैं तबसे उन पर और तंज कसा जा रहा है। लोगों का कहना है कि इन्होने बच्चों की कसम खाई थी कि कभी कांग्रेस से समझौता नहीं करेंगे लेकिन अब कटोरा लेकर कांग्रेस के पीछे पड़े हैं।

केजरीवाल का एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे वो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के पिता के लिए एक शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने वाले केजरीवाल को जमकर लताड़ रहे हैं कि मनोज तिवारी के पिता ने आपका क्या बिगाड़ा है। अपनी राजनीति के चक्कर में उनके पिता जी तक क्यू पहुंचे गए। भाजपा ने इस वीडियो के बारे में जो प्रतिक्रिया दी है उसके मुताबिक लिखा गया है कि यह कोई सड़कछाप की नहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री की भाषा है। दिल्ली तो आपके बाप की भी नहीं है केजरीवाल जी। अपनी घटिया राजनीति के लिए आप तो अपने बच्चों तक की झूठी कसम खा जाते हो। सत्ता के लालच में कांग्रेस के चरणों में पहले ही गिरे पड़े हो, और कितना गिरोगे ?
फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा है कि अभी इनका गिरना बहुत बाकी है। देखते जाइये, इन्हें एक दिन इलाज़ की ज़रूरत पड़ेगी।

LEAVE A REPLY