अचानक रोहतक पहुंचे केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का गांव खरावड़ में हुआ भव्य स्वागत

0
141

हर्षित सैनी: रोहतक, 16 सितम्बर। निकटवर्ती गांव खरावड़ में गत दिवस केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर बिना किसी पूर्व कार्यक्रम एवं सूचना के पहुंच गए। सूचना प्राप्त होने पर गांव के सरपंच विजेन्द्र मलिक, पूर्व सरपंच उदयभान सहित गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने उनका पगड़ी बांधकर एवं शाल भेंट कर गांव की तरफ से भव्य स्वागत किया। सभी उपस्थित व्यक्तियों ने उनके अचानक गांव में पहुंचने पर अतिथि के रूप में अभिनन्दन एवं स्वागत किया।
अपने स्वागत से अभिभूत मंत्री जी ने गांव के सरपंच एवं पंचायत से गांव की भलाई एवं विकास के लिए मांग पत्र देने की बात कही। इस पर गांव की पंचायत की तरफ से सरपंच विजेन्द्र मलिक ने उनसे अनुरोध किया कि अभी आप हमारे अथिति के रूप में अचानक गांव में पधारे हैं। इसके लिए हम आप का अभिनन्दन करते हैं लेकिन काम के लिए हम आप से समय लेकर दिल्ली या फरीदाबाद में मिलकर गांव के कल्याण व विकास के कार्यों के लिए मांग पत्र सौंपेंगे।
इस अवसर पर दादा चमन ऋषि सेवा समिति के प्रधान युद्धवीर सिंह, कैप्टन प्रताप सिंह मलिक, संजय ठेकेदार, पूर्व सरपंच उदयभान, पं. शीशराम, पं. नन्द किशोर, राजबीर मलिक, प्रधान जयकंवार चुलाना, धाम, जीत सिंह, पं. पृथ्वी सिंह, राकेश भारद्वाज, हरेन्द्र सरपंच चुलाना आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY