रोशनी से जगमगायेगा होडल, मंत्री गुर्जर ने पूरे होडल में एलईडी बल्ब लगाने के दिए आदेश

0
162

होडल, पलवल, 23 अक्टूबर: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नगर परिषद होडल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि नप क्षेत्र के विकास कार्यों में तेजी लाई जाए, ताकि जनता को सरकार की योजनाओं व विकास कार्यों का समय पर लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि पूरे होडल शहर में एलईडी बल्ब लगा दिए जाएं, ताकि जनता को रात्रि के समय परेशानी न आए तथा सफाई व्यवस्था पर भी विशेष ध्यान दिया जाए।

केंद्रीय मंत्री मंगलवार को लघु सचिवालय के सभागार में नगर परिषद होडल के सभी वार्ड के पार्षद, चेयरमैन व नप के अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कई बार टैंडर प्रक्रिया में समय लग जाता है, लेकिन अधिकारी तत्परता के साथ कार्यवाही कर सभी विभागीय स्वीकृति समय पर लेकर कार्य शुरू करवाएं। सभी पार्षदों से उनके कामों की प्राथमिकता प्राप्त करने के बाद जनहित में जो कार्य पहले होने हैं, उन्हें जल्द पूरा करवाया जाए। इसी प्रकार शहर में सीवर, नाली, गली व पेयजल की जो भी समस्या है, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाए। कुछ पार्षदों का सुझाव था कि नप क्षेत्र में स्थित गऊशाला की चारदीवारी का कार्य करवाया जाए, इस पर केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

नप होडल के चेयरमैन राजगोपाल ने भी केंद्रीय मंत्री को आश्वस्त किया कि जल्द ही सभी पार्षदों से उनके कार्यों की सूची लेकर विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी। उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा ने कहा कि नगर परिषद होडल के अधिकारियों को जनहित के कार्यों में तत्परता लाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र ङ्क्षसह, एसडीएम होडल गजेंद्र सिंह, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी मनेंद्र सिंह, पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अधिकारी एके सिंगला सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY