1984 वाली कांग्रेस गुजरात में अब UP, बिहार वालों को परेशान करने लगी: कृष्ण पाल गुर्जर

0
239
Minister Krishanpal Gurjar News

नई दिल्ली: गुजरात पलायन को लेकर कांग्रेस बैकफुट पर है। कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर को देश का दूसरा राज ठाकरे कहा जा रहा है। राज ठाकरे के भी महाराष्ट्र में कुछ ऐसा ही किया था लेकिन उनकी राजनीति चौपट हो गई और पिछले चुनावों में उनकी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना नाम की पार्टी को सिर्फ एक सीट मिली थी और आपको शायद ही याद होगा कि राज ठाकरे महाराष्ट्र के को छोड़ शायद ही किसी अन्य राज्य या दिल्ली में कभी दिखें हों। वही हालत अब अल्पेश ठाकोर की हो सकती है।

अपने ही फेंके जाल में वो फंस चुके हैं और कांग्रेस की फजीहत करवा रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के भाजपा सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने एक तस्वीर पोस्ट की है और कांग्रेस को घेरते हुए लिखा है कि यह 1984 वाली ही कांग्रेस है। गुजराती नही, बल्कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश और बिहार के नागरिको को परेशान कर रही है।इस घटनाक्रम पर सबसे उपयुक्त तस्वीर।

बता दें कि गुजरात में बिहार और यूपी के मजदूरों के खिलाफ हिंसा के चलते हजारों लोग अपने राज्यों की ओर पलायन कर चुके हैं। बीजेपी ने कांग्रेस लीडर अल्पेश ठाकोर पर इस हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया है। अल्पेश और उनकी ठाकोर सेना के कई ऐसे वीडियो वाइरल हुए हैं जिनमे वो भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। भाजपा इन्ही वाइरल वीडियो को आधार मान कांग्रेस को घेर रही है।

LEAVE A REPLY