नकली दोस्त बिछाने लगे गुर्जर की राह में काँटा, टिकट कटवाने ने लिए वाइरल करवा रहे हैं वीडियो?

0
502

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा अपने प्रत्याशियों की चार लिस्ट जारी कर चुकी है। हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की घोषणा 28 मार्च के बाद बाद होगी। एक दिन पहले दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में ज्यादातर सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर सहमति नहीं बन सकी। प्रत्याशियों की घोषणा में देरी के कारण उन नेताओं को एक बड़ा मौका मिल गया है जो कहीं से टिकट मांग रहे थे लेकिन भाजपा हाईकमान उनके नाम पर विचार तक नहीं कर रहा था। अब ऐसे नेता अंदरखाने एक बड़ा खेल खेलते दिख रहे हैं। ये नेता छोटा नहीं बड़ा खेल खेल रहे हैं।

काफी दिनों से चर्चा है कि फरीदाबाद से वर्तमान सांसद कृष्णपाल गुर्जर की टिकट पक्की है, दिल्ली दरबार से मुहर लगनी बाकी है। ये चर्चाएं उन नेताओं की नींद हराम कर रहीं होंगी जो भाजपा की टिकट मांग रहे थे। आज फरीदाबाद में एक दो ऐसे वीडियो वाइरल हो रहे हैं जिनमे कृष्णपाल गुर्जर को घेरा जा रहा है। हो सकता है वीडियो किसी विपक्षी नेता ने बनवाया हो और ये भी हो सकता है कि वीडियो भाजपा की टिकट का जुआड़ कर रहे किसी भाजपा नेता ने ही बनवाया हो। इन चुनावों के दौरान कई पार्टियों के ऐसे वीडियो वाइरल होते रहेंगे। नेता एक-दूसरे पर जमकर कीचड उछालेंगे। सूत्रों की मानें तो कृष्णपाल को को बड़ा खतरा विपक्ष से नहीं उन लोगों से है जो एक तरफ उनसे हंसकर मिलते हैं दूसरी तरफ उनकी राह रोकने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

तीन विधायक अंदरखाने कृष्णपाल को फरीदाबाद का दुबारा सांसद बनते शायद ही देख सकें ऐसे में वो बड़े-बड़े खेल खेल सकते हैं। कृष्णपाल की किसी जनसभा में अपने लोगों को भेजकर वहाँ कृष्णपाल मुर्दाबाद के नारे भी लगवा सकते हैं। कई गड़े मुर्दे उखाड़ गुर्जर को बदनाम करने का प्रयास करेंगे। कृष्णपाल के लिए खुशी की बात ये हो सकती है कि उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के 9 विधानसभा क्षेत्रों में कई विपक्षियों को अंदरखाने अपना बना रखा है और टिकट मिली तो गुर्जर का अपनों नहीं उन परायों का साथ मिल सकता है। फिलहाल जब तक टिकट का वितरण नहीं होगा तब तक कुछ लोग उनकी टिकट कटवाने का लिए और कोई न कोई चाल चलने का प्रयास कर सकते हैं जिनका मुख्य उद्देश्य है कि किसी तरह गुर्जर के टिकट पर कैंची चलवाई जाए।

LEAVE A REPLY