केन्द्रीय राज्यमंत्री गुर्जर का पृथला में जोरदार स्वागत

0
47

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक योगेश तेवतिया द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में केन्द्रीय राज्यमंत्री का उपस्थित पृथला की सरदारी ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थितजनों ने श्री गूर्जर का पगडी व फूलों की माला देकर उनका सम्मान भी किया।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्री गूर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और पार्टी सदैव अपने कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की लड़ाई लडती है और इनके सुख दुख में पूरी भागीदारी निभाती है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के बताये हुए दिशा निर्देशों को मानना चाहिए एवं सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर जनता को योजनाओं का लाभ दिलवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग को मान सम्मान मिला है।
, इस अवसर पर समारोह के आयोजक योगेश तेवतिया ने कहा कि आज देश व प्रदेश के खिलाडियों केा जो सुविधाएं मिल रही है उससे खिलाडी काफी उत्साहित है और वह देश व प्रदेश का नाम विदेशों में रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक मान सम्मान भाजपा सरकार में खिलाडियो को मिला है और सरकार की खेलो के लिए बनायी गयी योजनाओं का खिलाडी अधिक से अधिक से लाभ उठा रहे है।

समारोह में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष फरीदाबाद गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, भूमि विकास बोर्ड के चेयरमैन अजय गौड, हरियाणा खेल परिषद के उपाध्यक्ष दीप भाटिया,पलवल भाजपा के पूर्व जिलअध्यक्ष गिरिराज सिंह डागर,फ़रीदाबाद भाजपा के उपाध्यक्ष वज़ीर सिंह डागर, पार्षद कुलदीप तेवतिया, जिला पार्षद अवतार सारंग व भाजपा ओ बी सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भड़ाना , मोहना मार्केट कमेटी के चेमरमैन नरेन्द्र अत्री , पृथला ब्लाक के उपाध्यक्ष अशोक तंवर समेत गणमान्य लोगों ने भाग लिया ।

इस मौक़े पर कार्यक्रम मे गांव छपरौला के सरपंच राम सिंह तेवतिया भाजपा छांयसा मंडल अध्यक्ष मनोज भाटी,फ तेहपुर मंडल अध्यक्ष रिछपाल सैनी,सीकरी मंडल महामंत्री पवन भुर्जा, संजीव पांचाल, नरेश यादव ,ज्ञान चन्द गहलोत डीग,कुलदीप लढोली व गांव छपरौला ओर आस पास के सभी गांव के सरपंच व सरदारी मौजूद रही।
समारोह में प्रमुख जाने-माने कलाकारो व कवियो ने रागनी का आयोजन भी किया गया।

LEAVE A REPLY