मंत्री गुर्जर ने किया दो करोड़ 88 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पार्क का शिलान्यास

0
180

फरीदाबाद, 05 अगस्त। जिला फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा रहा है। चारों तरफ विकास कार्य की झड़ी सी लगी हुई है। विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जा रही है जब से देश में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मनोहर लाल ने सत्ता संभाली है तब से पूरे देश व प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के तहत विकास कार्य समान रूप से कराए जा रहे हैं ।यह विचार आज केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने सेक्टर 21 बी में एक स्मार्ट पार्क का दो करोड़ 88 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पार्क का शिलान्यास करने उपरांत जनसभा को संबोधित करते हुए कहे।
इस अवसर पर उनके साथ बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला ,भूमि सुधार आयोग के चेयरमैन अजय गौड़ , नगर निगम के कमिश्नर मोहम्मद साहिन मुख्य रूप से उपस्थित थे।
केंद्रीय मंत्री ने बताया कि देश में व प्रदेश में ईमानदार सरकार है जिन पर आज तक किसी भी मंत्री या विधायक पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है ।उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, वे सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करा रहे है। उन्होने आज स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में सेक्टर 21 बी में एक स्मार्ट पार्क का शिलान्यास किया ।उन्होंने कहा कि स्मार्ट पार्क बन जाने से फरीदाबाद स्मार्ट सिटी में चार चांद लग जाएंगे ।उन्होंने कहा कि जब यह पाक बनकर तैयार हो जाएगा तो यह पार्क बहुत सुंदर होगा। उन्होंने कहा कि इस पार्क में यहां की जनता के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी ।केंद्रीय मंत्री ने बताया कि स्मार्ट पार्क में इंफॉर्मेशन के लिए जगह-जगह निशान लगाए जाएंगे। पार्क में वाई फाई, स्मार्ट डस्टबिन, सिक्योरिटी कैमरा, स्मार्ट टॉयलेट, ओपन एयर जिम, ओपन एयर आर्ट गैलरी,फाउंटेन गैलरी आदि सुविधाओं से यह पार्क सुसज्जित होगा।
उन्होंने कहा कि की प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल की जोड़ी ने चारों तरफ इतने विकास कार्य कराए हैं कि विपक्षियों के पास बोलने के लिए कोई शब्द नही है।

LEAVE A REPLY