ईमानदार सीएम पर हरियाणा ने जताया भरोषा, इसलिए मिली प्रचंड जीत : गुर्जर

0
509

चंडीगढ़: हरियाणा नगर निगम चुनाव 2018 में भाजपा की शानदार जीत से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं में भी खुशी का माहौल है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नगर निगम चुनाव-2018 में चुनाव में हुई भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पारदर्शी नीतियों और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के यशस्वी नेतृत्व को दिया है। खट्टर ने कहा कि साफ नीयत सही विकास के तहत किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों के कारण ही यह संभव हुई है।

मुख्यमंत्री ने नगर निगम चुनाव में विजयी हुए पार्टी के सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह जीत उन सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को समर्पित है जिनके कठिन परिश्रम से यह संभव हुआ है। मैं आप सभी का हृदय से आभार प्रकट करता हूं। साथ ही उन्होंने हरियाणा के सभी नागरिकों का भी आभार प्रकट किया। सीएम ने कहा कि हम पूरी पारदर्शिता तथा ईमानदारी के साथ आप सभी की सेवा में सदैव समर्पित रहेंगे।
इस जीत पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर ने एक ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री @mlkhattar जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की ईमानदार सरकार व पारदर्शी नीतियों पर भरोसा करते हुए नगर निगम चुनावों में प्रचंड बहुमत देनें के लिए हरियाणा की जनता का कोटि कोटि धन्यवाद।

LEAVE A REPLY