शमशान घाट पर राजनीति चमकाने पहुंचे अवतार भड़ाना को मंत्री गुर्जर ने बिना नाम लिए जमकर धोया

0
299

फरीदाबाद: पाखल-पावटा शमशान घाट पर परदे के पीछे से राजनीति करने वाले नेताओं ने आज अपने चेहरे पर से नकाब उतार दिया और खुलकर मैदान में आज गए। शामशान घाट के मुद्दे पर आज आयोजित महा पंचायत में कई बड़े नेता पहुंचे जिनमे पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के पुत्र विजय प्रताप धर्मबीर भड़ाना, पूर्व विधायक · पलवल सुभाष चौधरी, विधायक नगेन्द्र भड़ाना, पार्षद राकेश भड़ाना,जिला परिषद के सदस्य प्रदीप ,पाखल वेद सरपंच और , गिर्राज,हेमचंद ,मंगल, रविन्द्र, ओमबीर ने हिस्सा लिया।
इस मामले में 21 सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया जो मामले को सुलझाएगी और इस कमेटी में विजय प्रताप ,रणबीर चंदीला, अवतार भड़ाना, धर्मबीर भड़ाना, नगेन्द्र भड़ाना, सुभाष चौधरी, इकराम खान , दादा सत्तार, तेजपाल डागर, जी आर भड़ाना, राकेश भड़ाना, केसर सरपंच, गंगाराम नंबरदार, पप्पू सरपंच, ·कर्मवीर , जी आर भड़ाना, हर्षाना, रामपाल मावी, सत्ते अनंगपुर, प्रेमचंद भांखरी, प्रेमसिंह धनखड़, हरेन्द्रपाल भड़ाना एवं अखिल भड़ाना को शामिल किया गया है।
इस मुद्दे पर महापंचायत में पहुंचे भाजपा विधायक ने स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और उनके मामला को खुला चैलेन्ज दिया कि
अब ये मामा-भांजे पलवल-होडल से लेकर नई दिल्ली तक किसी भी शमशान घाट की · ईंट गिराकर दिखा दें। अवतार भड़ाना ने कहा कि इस मामले पर मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा। अवतार के इस चैलेन्ज के बारे में हमने जब केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से बात की तो उन्होंने कहा इस मुद्दे से मेरा कोई लेना देना नहीं है। ये मुद्दा पाखल और पावटा गांव वालों का है और इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मदहोश, बदहवाश, दल बदल-बदल कर दलदल में फंसे व्यक्ति के बारे में मैं कुछ नहीं बोलूंगा।
मंत्री गुर्जर ने कहा कि सत्ता के समय फरीदाबाद में लूट खसोट करने वालों के हाँथ से जबसे सत्ता चली गई है तब से वो परेशान हैं और उन्हें मेरे खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिला तो शमशान घाट को मुद्दा बना रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सत्ता के समय मलाई खाने वाले कुछ लोग जिले में महाठगबंधन बना रहे हैं ताकि ठगबंधन से दुबारा वो फिर सत्ता पा जाएँ और फरीदाबाद में फिर वही लूट खसोट शुरू कर दें और फरीदाबाद को फिर फकीराबाद बना दें।
मंत्री गुर्जर ने कहा कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल मैं पूरे फरीदाबाद का एक सामान विकास करवा रहा हूँ। सभी 9 विधानसभा क्षेत्र की जनता को एक सामान समझता हूँ और सभी धर्मों के लोगों का मुझे प्यार भी मिल रहा है जिसे देख कुछ लोग बौखला गए हैं और उन्हें जब कोई मुद्दा नहीं मिला तो शमशान घाट को मुद्दा बनाकर ऊल-जुलूल हरकतें कर रहे हैं और ऐसे मदहोश और बदहवास लोगों के बारे में मैं कुछ नहीं बोलूंगा। उन्होंने कहा मेरा लक्ष्य फरीदाबाद का विकास है और मैं फरीदाबाद के विकास में कोई कमी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि दल बदल-बदल कर दलदल में फंसे लोगों और उनके द्वारा बनाये जा रहे ठगबंधन के बारे में लोकसभा क्षेत्र की जनता अच्छी तरह जानती है और महाठगबंधन अपने प्रयासों में कभी सफल नहीं होगा।

LEAVE A REPLY