गुरुग्राम मामले में केजरीवाल ने मोदी को ठहराया जिम्मेदार, कहा हिटलर जैसे हैं मोदी

0
157

नई दिल्ली: वो लोग इसी तरह की बारदात तलाश में थे और अब उन्हें मौका मिल गया है, अब वो जमकर राजनीति चमकाएंगे। गुरुग्राम के भोंडसी में होली की शाम जो कुछ हुआ वो बेहद खौफनाक था और गुरुग्राम पुलिस ने आरोपियों पर संगीन धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है लेकिन राजनीति करने वालों को अब बड़ा मौका मिल गया है। इस बारदात को लेकर दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीधा प्रधानमंत्री को घेरा है और उन्हें जिम्मेदार बताया है। अरविन्द केजरीवाल ने लिखा है कि हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी।मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग कुछ लोगों को बुरी तरह पीट रहे हैं। यह मामला भोंडसी इलाके का है जहां 20-25 युवकों ने करीब एक घंटे तक गुंडई की। पीड़ित परिवार के मुताबिक, पुलिस को लगातार फोन किया गया, लेकिन वह समय पर नहीं आई जिसकी वजह से बदमाश भाग गए। फिलहाल घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भोंडसी थाने में 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 21.03.2019 को भूपसिंह नगर धुमसपुर जिला गुरुग्राम में बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने की बात पर झगड़ा हो गया था जिस पर अभियोग संख्या 82 दिनांक 21.03.2019 धारा 148, 149, 307, 323, 427, 452, 506 IPC थाना भोंडसी में अनजान व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज किया गया है। इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश जारी है और जल्द ही अभियोग में आवश्यक कार्यवाही पूर्ण करके माननीय न्यायालय में समक्ष रिपोर्ट पेश की जाएगी।

LEAVE A REPLY