नगर निगम सदन में वार्ड-1 पार्षद सपना डागर ने जनता के लिए रखे ये प्रस्ताव

फरीदाबाद: नगर निगम सड़क की बैठक में आज अपने वार्ड की पानी निकासी की समस्या को देखते हुए भाजपा पार्षद  सपना डागर ने निगम सदन के आगे प्रस्ताव रखा कि उनके वार्ड में सीवर सफ़ाई का काम ठेके पर दिया जाए या फिर सीवर सफ़ाई के लिए ज़रूरी कर्मचारियों व सीवर सफाई की मशीन प्राप्त कराई जाए । क्योंकि मौजूदा हालात को देखते हुए ना तो सीवर सफ़ाई के लिए ज़रूरी कर्मचारियों की कोई व्यवस्था है और ना है सीवर सफ़ाई मशीन की कोई व्यवस्था है ।

पार्षद सपना डागर के द्वारा 600 नई स्ट्रीट लाइट की माँग को रखते हुए बताया गया कि उनके वार्ड – 1 के अंतर्गत आने वाले सै – 55 में लगी स्ट्रीट लाईटों में से ज़्यादातर लाईट पूरी तरह से ख़राब हो चुकी हैं जिससे वार्ड के लोगों को रात के समय बाहर आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है  , इसलिए उनके वार्ड में 600 नई स्ट्रीट लाइट लगाई जाएँ।।

उनके द्वारा एक अन्य मुद्दा पानी सप्लाई के समय का रखा गया । भाजपा पार्षद  ने प्रस्ताव रखा कि उनके वार्ड के सै – 55 में पानी सप्लाई का समय पहले की तरह सुबह 4 बजे से किया जाए ताकि वार्ड की जनता को परेशानी का सामना ना करना पड़े, क्योंकि पानी सप्लाई का मौजूदा समय प्रात: 6 बजे से है और 6 बजे ही बिजली का कट लग जाता है जिससे वार्ड के लोगों के घरों में पानी नहीं पहुँच पाता है और वार्ड के लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

loading...

Leave a Reply

*