मैरिज गार्डन की पुलिया ढही, नाले में गिरे दूल्हे समेत दर्जनों बाराती, वसूले 3 लाख

0
183

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोयडा में एक अजीब हादसा हुआ जहां एक मैरिज गार्डन की पुलिस अचानक टूट गई और दूल्हे सहित कई बाराती नाले में गिर गए। बताया जा रहा है कि बारात मैरिज गार्डन में प्रवेश करने वाली थी। कन्या पक्ष के लोग बारात का स्वागत करने के लिए तैयार थे। 30 से 40 बाराती दूल्हे के साथ जमकर डांस कर रहे थे और अचानक पुलिया टूट गई और डांस करने वाले लगभग 30 बाराती और दूल्हा नीचे गिर गया। नीचे गिरने के बाद वहां खलबली मच गई। सीढ़ी लगाकर सभी को नाली से निकाला गया।

दूल्हे का आरोप है कि उसकी सोने की अंगूठी और कई बारातियों के मोबाइल फोन नाले में गायब हो गए हैं। इस हादसे के बाद मैरिज गार्डन वालों से जमकर बहस हुई। दूल्हे को दुबारा नहवा कर उसे नए कपडे पहनाकर शादी की रस्म पूरी की गई। कई बाराती घायल थे जिन्हे अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया गया।

एक जानकारी के मुताबिक़ न्यू कोंडली में रहने वाले फूल सिंह की बेटी सोनू की शादी इंदिरापुरम के अमित के साथ शादी थी। इसके लिए उन्होंने सेक्टर 52 में बने ऑलिव गार्डन मैरिज होम बुक कराया। फिर शनिवार रात करीब 9 बजे दूल्हा अमित बैंड-बाजे के साथ मंडप के बाहर पहुंचे। यहाँ बनी पुलिस के ऊपर बाराती उछलकूद कर डांस कर रहे थे तभी ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कल दिन में गार्डन और दूल्हे पक्ष में समझौता हो गया। बताया जा रहा है कि क्षतिपूर्ति के लिए गार्डन वालों ने दूल्हे पक्ष को तीन लाख रूपये दिए हैं। मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY