नेकपुर गोलीकांड और हथौड़ाकाण्ड के 2 बड़े मामलों में CIA-30 टीम विमल कुमार ने कइयों को दबोचा

0
223

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने दो बड़े मामले सुलझा लिए हैं। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार जिन्होंने हाल में ही वहाँ का पदभार संभाला था। उनकी टीम ने फरीदाबाद के नेकपुर में हुए हाल में गोलीकांड के मामले के कई आरोपियों को दबोच लिया है। एक अन्य मामले में भी कुछ लोगों गिरफ्तार किये गए हैं। हाल में दिनेश शर्मा पर हथौड़े से हमला हुआ था जिसके आरोपी भी गिरफ्तार किये गए हैं। आज दोपहर 1.30 बजे, लोकेन्द्र सिह IPS, पुलिस उपायुक्त अपराध, कार्यालय सेक्टर 12 मे,पत्रकार वार्ता के दौरान दोनों मामलों का खुलासा करेंगे।

आपको बता दें कि धौज थाना क्षेत्र के गांव नेकपुर में हाल में मारपीट के एक मामले में करीब 6 लोग घायल हो गए। बताया गया था कि यहाँ गोली भी चली थी। नेकपुर निवासी अमरजीत ने पुलिस को शिकायत दी थी और कहा था कि पाली गांव निवासी विजेंद्र ने उनके गांव में 100 गज का प्लाट ले रखा है। उनका आरोप है कि विजेंद्र गांव में अवैध बोरिंग कर पानी अपने गांव पाली ले जा रहा है। वह पानी का कारोबार करना चाहता है। इसी बात पर विवाद शुरू हुआ। रविवार को गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए।
इस मामले में चौकी इंचार्ज ने अमरजीत की शिकायत पर पाली निवासी विजेंद्र, नंगला निवासी रविंदर समेत 8-10 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसी मामले में क्राइम ब्रांच 30 ने कुछ लोगो को गिरफ्तार किया था साथ में दिनेश शर्मा पर हमला करने वाले कुछ आरोपी भी गिरफ्तार किये गए हैं। पूरा खुलासा दोपहर बाद

LEAVE A REPLY