माँ मेरा दर्द ठीक करवा दो या मार डालो, मंदसौर गैंगरेप पीड़ित मासूम बच्ची का दर्द आपको रुला देगा

0
406

नई दिल्ली: खबर आपको झकझोरकर रख सकती है। आपने शायद ही पहले कभी ऐसी खबर पढ़ी होगी। आपको मालुम होगा कि हाल में मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ इरफ़ान और आसिफ नाम के दो युवकों ने गैंगरेप किया था। ये दोनों दरिंदे तो गिरफ्तार कर लिए गए हैं लेकिन मंदसौर से अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक़ बच्ची होश में आने लगी है और होश में आने के बाद बच्ची ने अपनी माँ से कहा कि माँ या तो मुझे मार डालो या मेरा दर्द जल्द ठीक करवा दो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है।
मालुम हो कि जब दोनों दरिंदों ने बच्ची को नोचा था और बच्ची के गाल पर जगह जगह दांत से काट खाया था और साथ में उसका गैंगरेप किया था और उसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया था तो अस्पताल में बच्ची का सात घंटे तक आपरेशन चला था। गैंगरेप के बाद बच्ची की अंतड़ियाँ फट गईं थीं और बारदात के बाद से ही वो बेहोश थी। अस्पताल के डाक्टर काफी मेहनत के बाद बच्ची को होश में ले आये और होश में आने के बाद भी बच्ची दर्द से कराह रही थी। अब भी बच्ची को दर्द निवारक इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं। कई हफ्ते बाद वो पूरी तरह से ठीक हो पाएगी। अस्पताल में दो पुलिसकर्मी तैनात हैं। बच्ची होश में आने के बाद अपनी माँ से लिपटकर रोने लगती है और बोलती है माँ बहुत दर्द हो रहा है। बच्ची की माँ अस्पताल में उसके पास रहतीं हैं और हमेशा उनके आँखों से आंसू गिरते रहते हैं।
देश में इस तरह की बारदातें लगातार हो रहीं हैं। जल्द ऐसे दरिंदों को फांसी पर नहीं लटकाया गया तो अन्य दरिंदे शायद ही सुधरें। मध्य प्रदेश में ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा का एलान बहुत पहले किया गया था जिसके बाद भी कई बच्चियों संग ऐसी बारदातें हुईं अब देखना है इन दरिंदों को कैसी सजा मिलती है। अगर आप चाहते हैं कि ऐसे दरिंदों को फांसी पर लटकाया जाए तो खबर शेयर करें

LEAVE A REPLY