भाभी पर दिल आया, पत्नी को रास्ते से हटाया

Murder In Ballabgarh

रोहतक, अनूप कुमार सैनी:  रोहतक शहर की संजय कालोनी में जिस महिला की गला काट कर हत्या की थी। पुलिस ने उस मामले को सुलझा लिया है। ह्त्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसकी पत्नी उसके अवैध संबंधों में बाधा बन रही थी। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बारे में आरोपी की भाभी को भी पता था। इसलिए पुलिस ने उसकी भाभी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस थाना प्रभारी का कहना है कि पति को रिमांड पर लेकर और भी पूछताछ करेगी।

संजय कॉलोनी में रिंकी की उसके पत्नी ने ही अपने अन्य परिवार के लोगों के साथ मिलकर गला काट कर हत्या कर दी थी। इस हत्या में पति चिराग, जेठानी मोनिका समेत कई को नामजद कराया गया है। इस मामले में जनता कॉलोनी निवासी रिंकी के पिता रामफल की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था। रामफल का आरोप था कि उसके दामाद चिराग के अपनी भाभी प्रियंका के साथ अवैध संबंध है। इसी कारण उसने उसकी बेटी की हत्या की है। मामले में पुलिस ने चिराग और उसकी भाभी समेत तीन को गिरफ्तार किया है। चिराग ने कबूल किया है कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। जिनका रिंकी विरोध करती थी। जिस दिन उसने उसकी हत्या की, उस दिन भी घर में भाभी को लेकर झगड़ा हुआ था।

शहर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर राजेश कुमार महिला के पति व भाभी समेत 3 की गिरफ्तारी कर ली गई है। आरोपी पति ने कबूल किया है कि उसके भाभी के साथ अवैध संबंध थे। इसी कारण उसने रिंकी की हत्या की है।

loading...

Leave a Reply

*