सूरजकुंड के पास झील में नहाने गए युवक को बदमाशो ने बंधक बना कर पीटा, पहाड़ से फेंक दिया

0
464

फरीदाबाद: फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, लेकिन इस घटना के बाद यह साबित भी हो गया है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है और यह बात फरीदाबाद में सच साबित भी हुई है। घटना फरीदाबाद के सूरजकुण्ड इलाके की है जहाँ झील में नहाने गए एक युवक को कुछ बदमाशो ने पकड़ कर बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की नीयत से गरुकुल की छत से नीचे फ़ैंक दिया। लेकिन गनीमत रही की युवक की जान बच गई और वह रात भर जंगल मे झील किनारे पड़ा रहा जिसे स्थानीय लोगो ने सुबह देखा तो पुलिस को सुचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे घायल अवस्था मे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया यह वही शख्स है जिसे कुछ बदमाशो ने जो की गुरुकुल के ही बाउंसर बताए जा रहे है उन्होंने पहले युवक की पिटाई फिर उसे सूरजकुण्ड में बने गरुकुल ले गए जहां उसकी बंधक बना कर पीटा गया और उसे जान से मारने की नीयत से गुरूकुल की छत पर ले गए और नीचे धक्का दे दिया जो पहाड़ से लुढ़कता हुआ नीचे आ गया जिससे उसे काफी चोटें आई और वह रात भर जंगल मे ही पड़ा रहा। सुबह होने पर उसे स्थानीय लोगो ने देखा और पुलिस को सुचना दे दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और उसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहाँ घायल का इलाज चल रहा है।
वही घटना की सुचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गई।

LEAVE A REPLY