नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली

0
526
Man Attacked In Rohtak Haryana

रोहतक से अनूप कुमार सैनी की रिपोर्ट: डेयरीमोहल्ला में बीती शाम करीब साढ़े सात बजे दो नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी है। घायल सुनील उर्फ सोनी को पीजीआईएमएस में दाखिल कराया गया है। पुलिस को घटनास्थल पर गोली का एक खाली खोल बरामद हुआ है। देर थाना पुरानी सब्जी मंडी पुलिस ने सुनील के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज कर लिया था।

डेयरी मोहल्ला निवासी सुनील उर्फ सोनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। सोमवार शाम को वह पीर वाली गली खोखरा कोट में अपने प्लाट में बने कमरे में बैठा हुआ था। इस दौरान उसके साथ सुरेंद्र सुनील पुत्र चंद्र प्रकाश निवासी डेयरी मोहल्ला भी मौजूद थे। इसी दौरान वो पानी बाहर फेंकने के लिए कमरे का दरवाजा खोल कर बाहर गया था। तभी उसके साथ वारदात हो गई।

घायलसुनील उर्फ सोनी ने बताया कि जब वो कमरे से बाहर निकला तो उसी दौरान वहां पर चेहरे पर नकाब पहने दो युवक आए। उन्होंने उसे सोनी के बारे में पूछा। सुनील के अनुसार जब उसने बताया कि वो ही सोनी है तो एक युवक ने अपने पास मौजूद पिस्तौल से उसे सीधे गोली मार दी। गोली उसके दाहिने पैर में लगी। इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर अंदर कमरे में मौजूद उसके दोनों दोस्त बाहर की ओर दौड़े तो बदमाश वहां से भाग निकले। शोर मचाने पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा भी किया लेकिन वो हाथ नहीं आए। बाद में सुनील के परिजन उसे पीजीआईएमएस लेकर गए और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थाना सब्जी मंडी प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। देर रात घायल के बयान दर्ज कर केस दर्ज कर लिया गया।

LEAVE A REPLY